Subscribe Daily Horoscope

Congratulation: You successfully subscribe Daily Horoscope.

चाइनीज भविष्‍यफल रैट

चाइनीज रैट

इस साल आप अपने जीवन में कुछ बदलाव लाने के बारे में सोच सकते हैं। ऐसा काम करें जिससे आपके मन को खुशी मिले। भविष्‍य को ध्‍यान में रखकर ही किसी काम का चुनाव करें। जो चीज़ आगे चलकर आपको फायदा पहुंचाए उस पर ज्‍यादा ध्‍यान दें।

वैदिक ज्‍योतिषी की ही तरह चीनी ज्‍योतिष में भी 12 राशियां होती हैं। ये महीने पर आधारित न होकर वर्ष पर होता है। अगर आपका राशि चिह्न रैट है तो आपके व्‍यक्‍तित्‍व में भी इसके गुण अवश्‍य दिखाई देते हैं। चीनी कैलेंडर के अनुसार 1948, 1960, 1972, 1984, 1996 और 2008 में जन्‍मे लोग रैट की तरह गुण रखते हैं।

रोमांस

भावनात्‍मक रूप से संतुलित रहने वाले हैं। इससे आपके रिश्‍ते में भी मधुरता आएगी और आप मन से शांत रहेंगें। विवाहित जातक अपने पार्टनर के साथ बैठकर अपनी समस्‍याओं को सुलझाएं। प्रेम संबंध में हैं तो अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्‍ते को आगे बढ़ाने को लेकर खुलकर बात करें।

हिन्दी जन्म कुंडली

करियर

अपने आसपास मिल रहे अवसरों को ध्‍यान से देखें। अच्‍छे अवसरों को हाथ से जाने न दें। जो लोग सिर्फ पैसा कमाने के लिए काम कर रहे हैं वे अपने काम से भी प्‍यार करना शुरु करें वरना आपका काम आपके लिए बोझ बनता जाएगा।

आर्थिक स्‍तर

इस साल आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत और संतुलित रहने वाली है। आय के स्रोत बढ़ेंगें। अगर कोई कर्ज लिया है तो उसे चुका दें और पैसों की बचत पर ध्‍यान दें। अचानक से कोई बड़ा खर्चा आ सकता है।

सेहत

साल की शुरुआत में कोई स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍या आ सकती है लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। इस समय आप ऊर्जा से भरपूर और क्रियाशील रहने वाले हैं। आपको इसका फायदा उठाना है। व्‍यायाम और मेडिटेट करना न भूलें। तनाव से दूर रहने के लिए योग भी कर सकते हैं।

फेंगशुई टिप

प्रेम संबंधों में मतभेद उत्‍पन्‍न हो सकते हैं। समृद्धि और शिक्षा के लिए अच्‍छा समय है।

कुल मिलाकर इस समय आपको अपने जीवन को नियंत्रण में रखने की कोशिश करनी है। खुश रहें और अपने दोस्‍तों के साथ समय बिताएं।


लोकप्रिय उपाय

करियर रिपोर्ट

यदि आप भी अपने करियर को लेकर परेशान हैं तो अभी लीजिए गुरू जी से अपने क...

और पढ़ें

वैवाहिक जीवन रिपोर्ट

युवाओं के मन में शादी को कई सवाल उठते हैं जिनका सटीक जवाब आपको हमारे ज...

और पढ़ें

साढ़े साती रिपोर्ट

साढ़े साती के नाम से ही भय लग जाता है। वर्तमान समय में कई लोग साढ़े सा...

और पढ़ें

Life Report PDF

You will get all the important details of your life in this report. Yo...

और पढ़ें