Subscribe Daily Horoscope

Congratulation: You successfully subscribe Daily Horoscope.

चाइनीज भविष्‍यफल रैबिट

चाइनीज रैबिट

इस साल भावनात्‍मक रूप से आपके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आने वाले हैं। आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप आने वाली मुसीबतों का डटकर सामना करें और उनसे न घबराएं। इस साल ऐसी परिस्थितियां बनेंगीं जिससे आपके व्‍यक्‍तित्‍व में निखार आएगा।

वैदिक ज्‍योतिषी की ही तरह चीनी ज्‍योतिष में भी 12 राशियां होती हैं। ये महीने पर आधारित न होकर वर्ष पर होता है। अगर आपकी राशि चिह्न रैबिट है तो आपके व्‍यक्‍तित्‍व में भी इसके गुण अवश्‍य दिखाई देते हैं। चीनी कैलेंडर के अनुसार 1939, 1951, 1963, 1975, 1987 और 1999 में जन्‍मे लोग रैबिट की तरह गुण रखते हैं।

रोमांस

अपने चंचल स्‍वभाव के कारण लोगों को आ‍कर्षित कर पाने में सफल होंगें। नए दोस्‍त बनेंगें। इस समय आप अपनी भावनाओं को आसानी से व्‍यक्‍त कर पाएंगें। वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी। आपको अपने रिश्‍ते को मधुर बनाने के लिए अधिक प्रयास करने की जरूरत है।

हिन्दी जन्म कुंडली

करियर

इस साल आप बहुत ज्‍यादा काम में व्‍यस्‍त रहने वाले हैं। अकेले काम करेंगें तो मुश्किल में पड़ सकते हैं इसलिए बेहतर होगा टीम वर्क में काम करें और अपने सहकर्मियों की मदद लें। सफलता पाने के लिए आपको अपने लक्ष्‍य के प्रति एकाग्र होने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगें।

आर्थिक स्‍तर  

आय के स्रोत बढ़ेंगें। धन लाभ की संभावना है। पैसों का लेन-देन सोच-समझकर करें। जितना जल्‍दी हो सके अपने कर्ज का भुगतान कर दें। कर्ज लौटाने में देरी करने से आप मुश्किल में फंस सकते हैं।

सेहत

ये साल आपके लिए थोड़ा सुकुन भरा होगा। तनाव में कमी आएगी जिससे आपका मन प्रसन्‍न रहेगा। ऊर्जा में संतुलन बनाए रखने के लिए ध्‍यान और व्‍यायाम करें। खानपान की आदतों का भी ध्‍यान रखें। दोस्‍तों का सहयोग मिलेगा।

फेंगशुई टिप

इस साल आपके जीवन में स्थिरता आएगी। कार्यक्षेत्र में भी अच्‍छा प्रदर्शन करेंगें। 

कुल मिलाकर इस पूरे साल आप आत्‍मविश्‍वास से भरे रहेंगें। अपने विचारों पर भरोसा करें, इससे अवश्‍य ही आपको सफलता मिलेगी। अपने आत्‍मविश्‍वास के कारण दूसरों को आकर्षित कर पाने में सफल रहेंगें।


लोकप्रिय उपाय

संतान प्राप्‍ति मुहुर्त

अच्‍छी ग्रह दशा में पैदा हुई संतान कौन नहीं चाहता, हर माता पिता अप...

और पढ़ें

सरकारी नौकरी रिपोर्ट

अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए बार-बार ट्राई कर के थक चुके हैं तो आपको ...

और पढ़ें

पांच प्रश्‍न पूछें

कभी-कभी कुछ प्रश्‍नों का सटीक जवाब मिलना अत्‍यावश्‍यक होता...

और पढ़ें

शेयर बाजार रिपोर्ट-- एक वर्ष

वर्तमान समय में पैसा ही सर्वोपरि है। आप इस बात से सहमत हों या ना हों ल...

और पढ़ें