Subscribe Daily Horoscope

Congratulation: You successfully subscribe Daily Horoscope.

चाइनीज भविष्‍यफल ऑक्‍स

चाइनीज ऑक्‍स

ऑक्‍स का वार्षिक राशिफल दर्शाता है कि इस साल आप स्‍वभाव से नरम रहेंगें। आप नेतृत्‍व तो करेंगें लेकिन दूसरों से मदद लेना आपके लिए बेहतर होगा। पैसों के लेन-देन को पहले से ही व्‍यवस्थित कर के चलें। जीवन में संतुलन लाने की जरूरत है।

वैदिक ज्‍योतिषी की ही तरह इसमें भी 12 राशियां होती हैं। ये महीने पर आधारित न होकर वर्ष पर होता है। अगर आपकी राशि चिह्न ऑक्‍स है तो आपके व्‍यक्‍तित्‍व में भी इसके गुण अवश्‍य दिखाई देते हैं। चीनी कैलेंडर के अनुसार 1949, 1961, 1973, 1985, 1997, 2009, 2021 में जन्‍मे लोग ऑक्‍स की तरह गुण रखते हैं।

रोमांस

इस साल आपके संबंधों में काफी उतार-चढ़ाव और बदलाव आएंगें। आने वाले ये बदलाव अच्‍छे हैं या बुरे ये आपके ऊपर निर्भर करता है। जो लोग सिंगल हैं हो सकता है उन्‍हें इस साल अपना लव पार्टनर मिल जाए। आपका रुझान किसी नई चीज़ या कार्य के प्रति बढ़ सकता है।

हिन्दी जन्म कुंडली

करियर

अगर आप अपने करियर में सफलता पाना चाहते हैं तो अपने बॉस और सीनियर्स की खुशामद करें। आप अपनी नौकरी में अच्‍छा प्रदर्शन कर रहें हैं लेकिन आपको टीम के साथ काम करने में भी दिलचस्‍पी लेनी चाहिए। अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस साल आपको प्रमोशन भी मिल सकती है।

आर्थिक स्‍तर

ज्‍यादा काम करेंगें तो ज्‍यादा पैसे कमाएंगें। पुराने किसी कर्ज के पैसे चुका सकते हैं जिससे कहीं न कहीं आपको ही लाभ होगा। बचत पर भी ध्‍यान दें। आकस्‍मिक जरूरतों के लिए पैसों की बचत जरूर करें।

सेहत

तनाव से बाहर आने का प्रयास करेंगें जिससे आपकी सेहत में भी सुधार आएगा। ऊर्जा के स्‍तर में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। जब आपको ऊर्जा की सबसे ज्‍यादा जरूरत होगी तभी आप सबसे ज्‍यादा थकान महसूस करेंगें। खुद को व्‍यस्‍त रखने की कोशिश करें।

फेंगशुई टिप

करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन धन और समृद्धि में कोई कमी नहीं आएगी। अकेले समय बिताने से अच्‍छा महसूस करेंगें।

कुल मिलाकर आपके लिए 2017 पेशे और निजी तौर पर दोनों ही रूप में उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।


लोकप्रिय उपाय

बातचीत आचार्य रमन के साथ

आप आचार्य रमन के लेख और भविष्यवाणियां  AstroVidhi और अन्य  व...

और पढ़ें

एक प्रश्‍न पूछें

कभी-कभी कुछ प्रश्‍नों का सटीक जवाब मिलना अत्‍यावश्‍यक होता...

और पढ़ें

गुरु गोचर रिपोर्ट

ग्रहों के गुरु ब्रहस्पति हर वर्ष अपनी राशी बदलते हैं | गुरु सबसे शुभ ग...

और पढ़ें

पांच प्रश्‍न पूछें

कभी-कभी कुछ प्रश्‍नों का सटीक जवाब मिलना अत्‍यावश्‍यक होता...

और पढ़ें