Subscribe Daily Horoscope

Congratulation: You successfully subscribe Daily Horoscope.

चाइनीज भविष्‍यफल पिग

चाइनीज पिग

इस साल आपके व्‍यवहार में लचीलापन रहेगा। इससे आपको निजी, सोशल और प्रोफेशनली फायदा होगा। आपका ये रवैया आपके जीवन को बेहद दिलचस्‍प बना देगा।

वैदिक ज्‍योतिषी की ही तरह चीनी ज्‍योतिष में भी 12 राशियां होती हैं। ये महीने पर आधारित न होकर वर्ष पर होता है। अगर आपका राशि चिह्न पिग है तो आपके व्‍यक्‍तित्‍व में भी इसके गुण अवश्‍य दिखाई देते हैं। चीनी कैलेंडर के अनुसार 1935, 1947, 1959, 1971, 1983, 1995 और 2007 में जन्‍मे लोग पिग की तरह गुण रखते हैं।

रोमांस

इस साल आपकी लव लाइफ में भरपूर रोमांस और प्‍यार रहने वाला है। आपके रिश्‍ते में स्थिरता आएगी। अपने मन की बात अपने पार्टनर से खुलकर कहने की कोशिश करें, इससे आपके रिश्‍ते में आपसी समझ बढ़ेगी। आपकी भावनाएं आपके विचारों पर हावी रहेंगीं। विवाहित लोग फैमिली प्‍लानिंग के बारे में सोच सकते हैं।

हिन्दी जन्म कुंडली

करियर

2016 में आपने सिर्फ पैसा कमाने के लिए काम किया है लेकिन इस साल आप नई योजनाओं के साथ तैयार रहने वाले हैं। इसमें आपकी रचनात्‍मकता भी दिखेगी। इस वजह से आपको प्रमोशन भी मिल सकती है। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखें वरना आपके लिए दिक्‍कतें बढ़ सकती हैं। सहकर्मियों के साथ अच्‍छे से पेश आएं और अपने बॉस के साथ  बातचीत करते रहें। सतर्क रहें और कार्यक्षेत्र में पूरी मेहनत से काम करें। विचारों को सकारात्‍मक रखें और तनाव से दूर रहें। 

आर्थिक स्‍तर

इस साल आपको अपने आर्थिक स्‍तर को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। पैसों के मामले में समझौता करना पड़ सकता है। आगे चलकर आपको इसका फायदा जरूर मिलेगा। पैसों की बचत पर ध्‍यान देंगें तो आपको ही फायदा होगा।

सेहत

इस साल आप हर तरह से काफी व्‍यस्‍त रहने वाले हैं। दोस्‍त हों या काम, सभी आपको खुश रखने की कोशिश में लगे रहेंगें। काम की अधिकता की वजह से आपको कभी-कभी तनाव हो सकता है लेकिन ये बहुत ज्‍यादा नेगेटिव नहीं रहने वाला है। तनाव बिलकुल न लें, अपना ध्‍यान केंद्रित रखें और आशावादी बने रहें। तनाव से बचने के लिए ध्‍यान करें।

फेंगशुई टिप

आपके लिए ये साल करियर और समृद्धि की दृष्टि से बेहतर रहने वाला है। नए बिजनेस की शुरुआत करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छा समय है।

कुल मिलाकर इस साल आप एक आजाद पंछी की तरह महसूस करेंगें। अपनी पसंद की चीजों को करने पर ध्‍यान दें, इससे आपके मन को प्रसन्‍नता मिलेगी।


लोकप्रिय उपाय

शनि गोचर रिपोर्ट

शनि गोचर रिपोर्ट में आपके जीवन के सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखा गया...

और पढ़ें

जन्‍म समय की त्रुटि में सुधार

कृष्‍णमूर्ति पद्धति में किसी भी भविष्‍यवाणी के लिए जन्‍म स...

और पढ़ें

5 वर्षों की लाइफ रिपोर्ट

इस लाइफ रिपोर्ट के अंतर्गत आपके जीवन के हर पहलू पर ध्‍यान दिया जात...

और पढ़ें

महादशा विश्‍लेषण

ज्योतिष एक ऐसी विद्या है जो हर ज्योतिषाचार्य के पास उसके अनुभव के अनुप...

और पढ़ें