Subscribe Daily Horoscope

Congratulation: You successfully subscribe Daily Horoscope.

चाइनीज भविष्‍यफल टाइगर

चाइनीज टाइगर

टाइगर का राशिफल दर्शाता है कि इस साल आपके जीवन की गति में वृद्धि होगी। इस साल आप ऊर्जा से भरे रहेंगें लेकिन संतुलन बनाए रखने का प्रयास करें। फिजूलखर्ची से बचें और लेन-देन में सतर्कता बरतें। ईमानदार रहें और सत्‍य बोलें। अपनी जरूरतों और भावनाओं को व्‍यक्‍त करना सीखें। अपने आसपास घट रही घटनाओं पर नज़र रखें।

वैदिक ज्‍योतिषी की ही तरह इसमें भी 12 राशियां होती हैं। ये महीने पर आधारित न होकर वर्ष पर होता है। अगर आपकी राशि चिह्न टाइगर है तो आपके व्‍यक्‍तित्‍व में भी इसके गुण अवश्‍य दिखाई देते हैं। चीनी कैलेंडर के अनुसार 1926, 1938, 1950, 1962, 1974, 1986 और 1998 में जन्‍मे लोग टाइगर की तरह गुण रखते हैं।

रोमांस

आपका रोमांटिक स्‍वभाव आपके पार्टनर को आकर्षित करने में सफल रहेगा। नए दोस्‍त बनाने का मौका मिलेगा। इस साल रोमांस और प्‍यार के मामले में खुशनुमा माहौल रहेगा। अपने रिश्‍ते में ईमानदारी बनाए रखने के लिए अपनी भावनाओं को अपने पार्टनर से व्‍यक्‍त करें और अपने दिल में कोई भी बात छिपाकर न रखें। अपने ऊर्जा के स्‍तर को बनाए रखने के लिए ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों के साथ बातचीत करें।

हिन्दी जन्म कुंडली

करियर

आप अपने कार्यों में सफल हो पाएंगें। भाग्‍य का साथ मिलेगा जिसे देखकर आपके सहकर्मी भी चकित रह जाएंगें। काम को डैडलाइन से पहले पूरा करने में सफल हो पाएंगें। अपना ध्‍यान सिर्फ काम पर केंद्रित कर के रखेंगें तो बेहतर होगा। कोई आपकी सहायता या सलाह लेने आ सकता है, उन्‍हें बिलकुल भी मना न करें।

आर्थिक स्‍तर

इस साल आपको बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है। प्रमोशन या वेतन में वृद्धि की संभावना है। अचानक कोई खर्चा आ सकता है इसलिए पहले से ही तैयार रहें। पैसों की बचत पर ध्‍यान दें और आकस्मिक जरूरतों के लिए तैयार रहें।

सेहत

इस साल आप अत्‍यंत क्रियाशील रहने वाले हैं। शारीरिक ऊर्जा का संचार होगा। इस ऊर्जा को अपने मनपसंद कार्यों में लगाएं। ध्‍यान और व्‍यायाम करेंगें तो आपके स्‍वास्‍थ्‍य के लिए बेहतर होगा। ये आपके मन, शरीर और दिल के स्‍वास्‍थ्‍य के लिए भी अच्‍छा साबित होगा। ज्‍यादा काम की वजह से तनाव न लें। जंक फूड से दूरी बनाएं रखें वरना इंफेक्‍शन हो सकता है।

फेंगशुई टिप

शांत रहें और धैर्य से काम लें। जल्‍दबाजी में काम बिगड़ सकते हैं। शांत रहें और अपने काम को व्‍यवस्थित कर के चलें।

कुल मिलाकर ये साल आपके लिए सामान्‍य रहने वाला है। अपने मन की आवाज़ को सुनें और उस पर अमल करें। इससे आपकी निर्णय लेने की शक्‍ति मजबूत होगी।


लोकप्रिय उपाय

तीन प्रश्‍न पूछें

कभी-कभी कुछ प्रश्‍नों का सटीक जवाब मिलना अत्‍यावश्‍यक होता...

और पढ़ें

व्यापार के नाम में सुधार

अंकज्‍योतिष एक दिव्‍य ज्ञान है जिसका प्रयोग कर हम हमारे जीवन क...

और पढ़ें

भाग्‍यशाली मोबाइल नम्‍बर रिपोर्ट

ग्रहों की तरह आंकड़ों का भी एक अपना एनर्जी लेवल होता है। ऐसे में यह भी...

और पढ़ें

शनि गोचर रिपोर्ट

शनि गोचर रिपोर्ट में आपके जीवन के सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखा गया...

और पढ़ें