इस सप्‍ताह खुशियों से भर जाएगी इन राशियों की झोली – मई 2018 राशिफल

राशिफल की सहायता से आप अपनी राशि अनुसार अपने भविष्‍यफल के बारे में जान सकते हैं। साप्‍ताहिक राशिकल जानकर आप अपने आने वाले सप्‍ताह को नियोतिज कर सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं साप्‍ताहिक राशिफल के बारे में..

मेष राशि

सहकर्मियों से आपका व्यवहार बहुत अच्छा रहेगा। सबके साथ हास परिहास करेंगे। आपको सभी पसंद करेंगे। आपके सेवकों द्वारा आपका अच्छा ध्यान रखा जाएगा। आप अपने पालतू जानवरों की देखभाल पर खर्च करेंगे। प्रेम सम्बन्ध में कुछ परेशानियाँ हो सकती है। आपको अपने वाहन पर व्यय करना पड़ सकता है। लेकिन इस दौरान आपको अपने शत्रुओं से बच के रहना चाहिए। आपको ध्यान रखना चाहिए कि मूर्ख मित्र से बुद्धिमान शत्रु भला होता है और ऐसे परिचित जिनके बारे में आप जानते हैं कि वे आपसे जलते हैं उनसे दूर ही रहिये। कौन कब आपके विरुद्ध क्या कदम उठा ले कौन कह सकता है।

Book Puja Online

वृषभ राशि

आपके निजी क्रिया।कलाप और भी आनंदपूर्ण हो जाएंगे, आपमें अपने जीवनसाथी के प्रति वासना की अधिक इच्छा रहेगी जो कि आपके वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा ही है। मन काफी प्रफुल्लित और तरंगित रहेगा। प्रेम सम्बन्ध से आपको बहुत शांति मिलेगी। आपका धन अत्यधिक व्यय होगा लेकिन आपके सुखुपभोग आदि पर, व्यर्थ नहीं जाएगा। आपको मित्रों, जान।पहचान वालों से लाभ होगा और वे आपके काम आएंगे।

मिथुन राशि

धन जो कि आपसे दूर जा रहा था वह आपको मिल सकता है। जीवनसाथी की तरफ से आपको उपहार मिल सकता है। यदि आपका तलाक का कोई मसला चल रहा है तो आपको उसमें काफी अच्छी रकम भी मिल सकती है। कोई पुरानी पॉलिसी में आपको लाभ हो सकता है। आपको इस समय में गुप्त आय भी हो सकती है। आपमें अत्यधिक कामेच्छा दे सकता है और आपको गलत मार्ग पर डाल सकता है। इन सब बुराईयों से बच के ही आपको चलना चाहिए।

कर्क राशि

दूर देश से कोई साथी मिल सकता है, जो दूर तक उनका साथ दे सकता है या जीवन भर का साथी भी बन सकता है। धन की चिंता मत कीजिये, वह आता ही रहेगा। प्यार बहुत परवान चढ़ चुका है तो समय है इस रिश्ते को पक्का कर लेने का, विवाह बंधन में बंध जाने का। लोगों में आपकी प्रतिष्ठा में भी इज़ाफ़ा होगा।

Horoscope 2019

सिंह राशि

दुनिया में ज़रूरी नहीं है कि सभी के साथ अच्छा ही हो, हमेशा अच्छे दिन ही चलते रहें और बुरे दिन कभी आये ही नहीं। ये नामुमकिन है। लेकिन आपके अच्छे दिन आ गए हैं, आपके सहकर्मी और अधिकारी दोनों ही आपसे खुश होने वाले हैं। इतना ही नहीं है आपको कोई रिवॉर्ड भी मिल सकता है। वह रिवॉर्ड एक अच्छा सा प्रशंसात्मक वाक्य भी हो सकता है जिसे आप बहुत समय से सुनना चाह रहे थे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप ख़ुशी के मारे भूल ही जाओ कि दुनिया में कुछ भी स्थायी नहीं है न अच्छा न बुरा, इसलिए जब आपको अच्छा मिले तब घमंड में मत आइये और जब बुरा हो तो दुखी मत होइए। ये सब तो चलता ही रहता है।

कन्‍या राशि

नए दोस्त, नए नए सम्बन्ध, खुशियाँ ही आपको देखने को मिलेंगी। अच्छा ही है, खुशियाँ और पैसा ही तो हर इंसान चाहता है अपने जीवन में। लेकिन ऐसा इंसान को हर समय नहीं मिलता इसलिए ज़रूरी है कि समय का भरपूर फ़ायदा उठाया जाए और कोई कमी न रखी जाए। आपको अपना सामाजिक सरोकार भी पूरा बनाये रखना है और लोगों से जितना हो सके लाभ उठाने का प्रयत्न करना है। ख़ास तौर पर विपरीत लिंग के जातकों से आपको बेहतर तालमेल देखने को मिलेगा। इसलिए खुश हो जाइए, अच्छे दिन आ गए हैं।

Free Rudraksha Calculator

तुला राशि

घूमते समय छोटी-मोटी चोरी का ध्यान रखें। उस से बच के रहिये। आप अकेले भी हों, कोई मन का मीत न भी हो तो भी आपको कहीं घूम आना चाहिए । क्या पता वहीं मिलना लिखा हुआ हो? बस खर्चे कम रखिये और नशा करते हों तो छोड़ दीजिये।

वृश्चिक राशि

आप इर्दगिर्द लोगों में काफी मशहूर रहते हैं। लोगों से प्रशंसा मिलेगी और लोग आपके कामों की ही नहीं बल्कि आपके कपड़ों, इत्र चश्में, टाई आदि को भी पसंद करेंगे। मोहब्बत की तलाश भी समझिए की खत्म ही होने वाली है, बस थोड़ा सा लोगों को बताना भर है कि आपका दिल खाली खाली सा महसूस करता है। और देखिएगा कि कैसे वक़्त आपकी इस हसरत को भी पूरा करता है।

Janm Kundali

धनु राशि

आप चाहे कहीं कार्य व्यवसाय में लगे हुए हों या कुछ भी नहीं कर रहे हों, आपकी आमदनी के मार्ग बनेंगे। ज़रूरी थोड़ी है कि कुछ करेंगे तभी पैसा आएगा, उपहार स्वरुप भी मिल सकता है। और जो लोग कमा रहे हैं उनको तो बरकत होनी ही है। तो धन की चिंता मन से हटाइये और अपने नज़दीक के सम्बन्धियों, दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना जुलना कीजिये, लोगों की सुनिए और अपनी सुनाइए। अगर आप मोहब्बत में गिरफ्तार हैं, तब तो बहुत लुत्फ़ उठाने वाले हैं दिलों के दरमियान होने वाली गुफ्तगू का।

मकर राशि

प्यार का इज़हार बहुत ज़रूरी होता है, दिल की दिल में रह जाती है तो कई सालों बाद एहसास होता है कि तब बोल दिया होता तो अच्छा रहता। पता तो चल जाता कि उसके दिल में था क्या आखिर। जी हाँ, अगर आप किसी के लिए प्यार भरे जज़्बात छुपा कर रखे हैं तो ये समय है उनको किसी न किसी तरह से बोल डालने का, चाहे आमने सामने या मैसेज से। यकीन रखिये अधिकतर लोगों को बदले में खुशख़बरी ही मिलेगी। नहीं भी मिली तो कम से कम पता तो रहेगा कि अब किसी और को ढूंढना है या नहीं। दोनों ही तरफ़ से फ़ायदा आपका है। बाकी लोगों की छोड़िये, वह तो सब आपसे अच्छे से ही मिलने-जुलने वाले हैं और पैसा भी आएगा ही। इन सब के चक्कर में आपके दिल की बात अधूरी न रह जाए। यह सबसे ज़रूरी है।

Buy Blue Sapphire

कुंभ राशि

हम सुन्दर दिखें यह तो सभी चाहते हैं मगर जब कोई हमारे घर आता है तब भी हमको सुन्दर दिखना चाहिए और हमारे घर को भी, तभी तो प्रभाव जमता है। आजकल के लोगों को दूसरों की बुराई करने के लिए कुछ भी मौका मिल जाए तो वे उसे नहीं छोड़ते , कुछ नहीं तो कह देंगे की परदे कितने बेकार थे!! तो समय है घर की और अपने वाहन की सजावट में खर्च करने का। घर के परदे, कालीन, गिलाफ़, सीट कवर्स, इत्र, आदि को रिफ्रेश करने का। आपको भी अच्छा लगेगा और आगंतुक को भी। दुनिया तो चलती ही रहनी है, सब काम काज होते ही रहते हैं । आपको लाभ भी होता रहेगा, उसकी चिंता मत कीजिये।

मीन राशि

हमेशा जीवन की आपाधापी में अपने आप को भूलती जा रही दुनिया में थोड़े प्यार थोड़े अपनेपन की भी बहुत ज़रुरत होती है। आखिर कब तक इंसान मशीन बना रहेगा, कभी न कभी तो अकेलापन उसे घेर ही लेगा। इस भाव के अधिकतर कार्यकत्व शुक्र के लिए बहुत अच्छे हैं। तो यह आपके लिए भी अच्छे ही होंगे। इस समय फ़ेसबुक, व्हॉट्स ऐप, और डेटिंग साइट्स के साथ डेटिंग का आनंद लीजिये। आपके लिए भी कुदरत ने ख़ास अंतरंग क्षण रख छोड़े हैं। उसका लाभ लीजिये।

Buy Yellow Sapphire

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer Online

इस सप्‍ताह खुशियों से भर जाएगी इन राशियों की झोली – मई 2018 राशिफल
5 (100%) 3 votes