admin

साप्‍ताहिक राशिफल : इन राशि वालों को नौकरी में मिलेगा सम्मान, व्यापार में होगा लाभ

हर सप्‍ताह अपने साथ कुछ नया लेकर आता है। नए सप्‍ताह की शुरुआत में आपको कई उम्‍मीदें होंगीं। अपनी राशि के अनुसार आप अपने आने वाले सप्‍ताह की संभावनाओं के बारे में जान सकते हैं।

मेष राशि

आपको अपने कार्यों की पूर्ति के लिए ज्‍यादा प्रयास करने पड़ेंगें। इस सप्‍ताह आपकी सारी परेशानियों का अंत हो सकता है इसलिए ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी चाहे वो किसी भी क्षेत्र में हो।

वृषभ राशि

वृषभ लग्‍न के जातकों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है। वृषभ राशि के लेागों के निजी जीवन पर भी इसका असर पड़ेगा। भाग्‍य पर विशेष रूप से इसका दुष्‍प्रभाव पड़ेगा। खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी। दोस्‍तों से मनमुटाव भी संभव है। सेहत को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

Jupiter Transit 2018

मिथुन राशि

मिथुन लग्‍न के जातकों के लिए ये सप्‍ताह कुछ शुभ समाचार लेकर नहीं आ रहा है। कई समस्‍याएं आपको झेलनी पड़ेंगीं। मिथुन राशि के लोग खुद को ज्‍यादा लाइमलाइट में लाने की कोशिश न करें, इसी में आपका फायदा है। करियर और निजी जीवन पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा। कोई गुप्‍त रोग होने की संभावना है। संभलकर रहें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। पिता या परिवार के किसी सदस्‍य से आपका झगड़ा हो सकता है। रोमांस के लिए भी प्रतिकूल समय है। धन का नुकसान हो सकता है। इस समय आपको कितना भी अच्‍छा ऑफर क्‍यों न मिले लेकिन आपको अपनी नौकरी में बदलाव नहीं करना है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को भाग्‍य का साथ नहीं मिलेगा। आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। सेहत और पैसों को लेकर परेशान रह सकते हैं। बड़े भाई के साथ विवाद हो सकता है। किसी गलतफहमी की वजह से दोस्‍तों के साथ मनमुटाव हो सकता है।

Horoscope 2018

कन्‍या राशि 

कन्‍या राशि के जातकों के जीवन में कई परेशानियां आएंगीं। शुरुआत में कन्‍या राशि के जातकों की लव लाइफ आनंदमय रहेगी लेकिन बाद में आपके रिश्‍ते में गलतफहमियां उत्‍पन्‍न होनी शुरु हो जाएंगीं। अपने पार्टनर के साथ खुलकर बात करें। इस समय करियर पर फोकस करें। सेहत भी ठीक नहीं रहेगी। सिर, पेट या जांघों में दिक्‍कत आ सकती है। किसी घाव या चोट को नज़रअंदाज़ न करें।

तुला राशि 

वैवाहिक जीवन में दिक्‍कते आएंगीं। पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं तो आप और आपके पार्टनर के बीच गलतफहमी आ सकती है। आपको कानूनी मुकदमे में हार का सामना करना पड़ सकता है। आपके प्रेम संबंधों में खटास आएगी। मानसिक तनाव भी रहेगा। तुला राशि के जातकों को भाग्‍य का साथ नहीं मिलेगा। कोई बड़ा निर्णय इस समय बिलकुल न लें।

आपके हर दुख दूर कर देगा ये चमत्‍कारिक रत्‍न

वृश्चिक राशि 

प्रेम संबंध मजबूत बनेंगें। नशे आदि से दूर रहें। वृश्चिक राशि के लोग इस समय बिन मांगे भी सलाह देने को उत्‍सुक रहेंगें। धन लाभ भी हो सकता है और दोस्‍तों के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

धनु राशि

धनु जातकों की कार्यक्षमता में बढ़ोत्तरी होगी। धन को लेकर थोड़ी तंगी हो सकती है लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। लव लाइफ में समस्‍याएं उत्‍पन्‍न हो सकती हैं।

मकर राशि 

अपनी कार्यक्षमता को बढ़ाते हुए मकर राशि के लोग दूसरों को डॉमिनेट कर आगे बढ़ते हुए नज़र आएंगें। दोस्‍तों और सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा। इस दौरान आपकी शोहरत भी होगा और धन लाभ की भी संभावना है। ये सप्‍ताह मकर राशि के लोगों के लिए हर तरह से बेहतर साबित होगा।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्‍ताह अच्‍छा रहेगा। सोशल मीडिया से आपको धन लाभ हो सकता है। मीडिया से जुड़े लोगों को भी लाभ की संभावना बनी हुई है। अगर किसी तरह का नशा कुंभ राशि के लोग करते हैं तो इसे अभी बंद कर दें वरना आपको बहुत नुकसान हो सकता है। सेहत खराब हो सकती है। प्रेम संबंधों में खटास पड़ सकती है। हो सकता है कि आप स्‍वयं अपना रिश्‍ता खत्‍म कर दें। आपका ध्‍यान भावनात्‍मक से ज्‍यादा शारीरक सुख की ओर रह सकता है।

मीन राशि 

मीन राशि के लोगों को इस सप्‍ताह के दौरान अपने अहंकार पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। गुस्‍से की वजह से आप आते हुए पैसे को भी न बोलने की गलती कर सकते हैं। खुद को ज्‍यादा बड़ा न समझें, ज्‍यादा भावुक न हों और न ही ज्‍यादा ज्ञान बघारें। आम इंसान बनकर रहें। इस दौरान आपको अपने मन पर नियंत्रण रखना पड़ेगा।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

साप्‍ताहिक राशिफल : इन राशि वालों को नौकरी में मिलेगा सम्मान, व्यापार में होगा लाभ
4.8 (95.56%) 63 votes