जानिए क्‍या इस सप्‍ताह बरसेगी ईश्‍वर की कृपा या मिलेगा कष्‍ट

ज्‍योतिषशास्‍त्र की सहायता से हम अपने भविष्‍य में आने वाली समस्‍याओं और अवसरों के बारे में जान सकते हैं। राशि अनुसार आप जान सकते हैं कि आने वाले समय में आपके जीवन में क्‍या होने वाला है।

आइए जानते हैं राशि अनुसार साप्‍ताहिक राशिफल

मेष राशि

आपकी वाणी में मधुरता आएगी। आप अपने कम्‍युनिकेशन स्क्ल्सि से दूसरें को प्रभावित करने मे सफल हो पाएंगें। जो भी बोलें सोच-समझकर बोलें, आपकी बातों से कोई आहत भी हो सकता है। भाई-बहनों से आर्थिक सहायता मिल सकती है। कोई विवाद चल रहा है तो उसमें आपकी जीत होगी।

वृषभ राशि

लोग आपकी पर्सनैलिटी की ओर आकर्षित होंगें। इस समय आपको दूसरों के साथ नरमता, विनम्र और उदारवादी होकर बात करनी है। आपका वैवाहिक जीवन इस समय खुशियों से भरा रहेगा। अगर आपके वैवाहिक जीवन में कोई परेशानी चल रही है तो आप अपनी परेशानी का हल इस रिपोर्ट में मिल सकता है। इस समय आपकी बुद्धिमानी बढ़ेगी। ज्ञान प्राप्‍त करने के लिए आप उत्‍सुक रहेंगें। प्रेम संबंधों के लिए अच्‍छा समय है।

Book Puja Online

मिथुन राशि

आपको सेहत संबंधी परेशानियां हो सकती हैं। मानसिक तनाव भी रहेगा। बुहत ज्‍यादा काम न करें वरना इसका सीधा असर आपकी सेहत पर पड़ सकता है। खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी। विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है। नया घर खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

कर्क राशि

आपको विदेश से लाभ मिल सकता है। आपको अपने भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों के लिए मिलाजुला समय है। अपने करीबियों और दोस्‍तों के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिताने की कोशिश करें। गाय को चारा और हरी सब्जियों खिलाएं।

Buy Ruby Online

सिंह राशि

आप अपनी बुद्धि से अपने कार्येक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगें। कार्यक्षेत्र में आपके काम को पहचान मिलेगी। आपके सीनियर्स आपकी तारीफ करेंगें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। इस दौरान आप बहुत ज्‍यादा महत्‍वाकांक्षी रहने वाले हैं। बड़े भाई-बहन से करियर संबंधी सलाह ले सकते हैं।

कन्‍या राशि

आपकी नौकरी में बदलाव आ सकता है। मान-सम्‍मान में बढ़ोत्तरी होगी। इस समय आप नाम और पैसा दोनों कमांएंगें। भाग्‍य का पूरा साथ‍ मिलेगा। स्‍थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।

Kundli Software

तुला राशि

आपको अचानक कोई नुकसान हो सकता है। नई चीज़ें सीखने में आपका रुझान बढ़ेगा। आप रहस्‍यमयी और धार्मिक चीज़ों में ज्‍यादा रुचि लेने वाले हैं। आपके पार्टनर को किसी विवाद या कानूनी मामले से धन का लाभ हो सकता है। नियमित रूप से श्री विष्‍णु सहस्‍त्रनाम स्‍तोत्र का पाठ करें।

वृश्चिक रा‍शि

आपकी वाणी की वजह से विवाद हो सकता है। जीवनसाथी के साथ गलतफहमियां बढ़ सकती हैं। फिजूलखर्ची से बचें। आपके बिजनेस पार्टनर को मुनाफा होगा। इस दौरान नए रिश्‍ते बन सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर लापरवाही न बरतें। वृश्चिक राशि के जिन लोगों को सेहत संबंधी परेशानी रहती है वे अपने गले में तुलसी की माला धारण करें।

Horoscope 2019

धनु राशि

आपकी या आपके पार्टनर की सेहत खराब रह सकती है। इस समय आप स्‍वयं को विवादों में उलझा हुआ पाएंगें। फिजूलखर्ची से परेशान रहेंगें। कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करेंगें। ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है। नौकरी और आर्थिक मसलों से जुड़े फैसले सोच-समझकर लें।

मकर राशि

अपनी बुद्धि से लाभ कमाने में सफल हो पाएंगें। उच्‍च शिक्षा के बारे में सोच सकते हैं। नई चीज़ों के बारे में जानने को उत्‍सुक रहेंगें। संतान के लिए अच्‍छा समय है एवं प्रेम संबंधों में भी प्रगाढ़ता आएगी।

कुंभ राशि

आपको अचानक लाभ हो सकता है। मां की सेहत खराब हो सकती है। आपके प्रयासों से सफलता हासिल होगी। ध्‍यान से गाड़ी चलाएं। करियर में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इससे बचने के लिए आपको चार मुखी रुद्राक्ष धारण करना चाहिए। संतान की सेहत चिंता का विषय रहेगी। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी।

Buy Gauri shankar rudraksha

मीन राशि

आपके कम्‍युनिकेशन स्किल्‍स बेहतर हो पाएंगें। प्रयास करेंगें तो मुनाफा जरूर होगा। अपने व्‍यापार को बढ़ाने के लिए आपको व्‍यापार वृद्धि यंत्र की पूजा करनी चाहिए। छोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। भाई-बहनों से मदद मिलेगी। माता-पिता की सेहत का ध्‍यान रखें। गाय को गुड़ खिलाएं।

अगर आपके जीवन में कोई समस्‍या चल रही है या आपको बहुत प्रयास करने के बाद भी उसका फल नहीं मिल पा रहा है तो आप AstroVidhi की मदद लेकर अपने जीवन को सुखी और सफल बना सकते हैं। AstroVidhi के ज्‍यो‍तिषाचार्य आपकी जन्‍मकुंडली के आधार पर आपका मार्गदर्शन करेंगें और आपको उपाय बताएंगें।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer Online

4.7/5 - (3 votes)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here