admin

लक्ष्मी आशीर्वाद माला के चमत्कारिक प्रभाव से दरिद्रता होगी दूर, भरे रहेंगे अन्न के भण्डार

दरिद्रता एक ऐसा शब्द हैं, जिससे कोई भी अपना सम्बन्ध बनाना नहीं चाहेगा परन्तु प्रत्येक व्यक्ति की किस्मत में धन सुख नहीं होता कुंडली में स्थित ग्रहों की अशुभता के कारण कई बार लोगों को दरिद्रता में अपना जीवन व्यतीत करने के लिए मजबूर होना पड़ता हैं। इस दरिद्रता को दूर करने के लिए और घर में अन्न-धान्य के भण्डार हमेशा भरे रहने के लिए हम आपके लिए लाए हैं लक्ष्मी आशीर्वाद माला इस माला की रचना विशेष रूप से  धन की कमी को दूर करने के लिए की गई है। इस माला  में पांच मुखी रुद्राक्ष, लक्ष्मी स्वरूप लॉकेट और ब्लैक जेस्पर के दाने हैं। ब्लैक जेस्पर के दानों को साबर मंत्र से अभिमंत्रित किया गया है।  इस माला को धारण करने से मां लक्ष्मी की कृपा बरसती है।

अभी लक्ष्मी आशीर्वाद माला प्राप्त करें

लक्ष्मी आशीर्वाद माला की ख़ासियत

इस माला में पांच मुखी रुद्राक्ष पिरोया गया हैं और इस पांच मुखी रुद्राक्ष पर पांच देवों की कृपा बरसती है जिस कारण यह पंच तत्‍वों से निर्मित दोषों का नाश करता है। पांच मुखी रुद्राक्ष मानसिक शांति प्रदान कर मन के रोगों को दूर करने के साथ साथ दरिद्रता को दूर करने के लिए धारण किया जाता हैं, इसके प्रभाव से गृहस्‍थ जीवन में सुख-शांति बनी रहती है। पांच मुखी रुद्राक्ष के प्रभाव से आर्थिक समस्याओं और दरिद्रता का नाश होता हैं और यह धन-दौलत से परिपूर्ण कर घर-परिवार में बरकत देती हैं। इसके अलावा इस माला में ब्लैक जेस्पर के दाने हैं इसमें लक्ष्मी का आशीर्वाद भी शामिल है, जिसके कारण आपको कभी भी धन की कमी नहीं होती और माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। देवी लक्ष्मी का गहरा और घनिष्ठ सम्बन्ध इन्द्र देव तथा कुबेर से हैं। देवी लक्ष्मी ही इंद्र तथा राजा कुबेर को इस प्रकार का वैभव, राजसी सत्ता प्रदान करती हैं।

अभी लक्ष्मी आशीर्वाद माला प्राप्त करें

लक्ष्मी आशीर्वाद माला के लाभ

  • लक्ष्मी आशीर्वाद माला के प्रभाव से आपको कभी भी नगद धन की कमी महसूस नहीं होती, घर में सदा धन की बरकत होती है।
  • इस माला के प्रभाव से व्यर्थ का व्यय, कर्ज और समस्त धन सम्बंधित परेशानियों से मुक्ति मिलती है।
  • लक्ष्मी आशीर्वाद माला के प्रयोग से दरिद्रता दूर होती है और घर में सुख-समृद्धि आती है। घर में अन्न के भंडार भरे रहते हैं।
  • यदि आप लक्ष्मी आशीर्वाद माला का प्रयोग करते हैं तो केवल आपका ही नहीं बल्कि आपके पूरे परिवार का स्वास्थ्य ठीक रहता है।
  • लक्ष्मी आशीर्वाद माला धारण करने से व्यक्ति गंभीर पापों से भी मुक्ति पा सकता है।
  • इसे धारण करने से मनुष्य की उसके शत्रुओं से रक्षा होती है। यहां तक कि ये धन प्राप्ति में भी सहायक होती है।
  •  इस माला के प्रभाव से मानसिक शांति मिलती है एवं यह मन के रोगों को दूर करती है। गृहस्‍थ जीवन में सुख-शांति बनी रहती है।
  • इसके प्रभाव से वास्तुदोष दूर होता है तथा आत्मविश्वास एवं एकाग्रता में वृद्धि होती है। कामकाज में आनेवाली रूकावटे अपने आप समाप्त होने लगती है।
  • इस माला के प्रभाव से नकारात्मक ऊर्जा से हमारा बचाव होता है तथा घर में धन-धान्य की बरकत होती है।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

अभी लक्ष्मी आशीर्वाद माला प्राप्त करें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here