इस सप्‍ताह इन राशि वालों को हो सकता पैसों का नुकसान

जनवरी का पांचवा सप्‍ताह दिनांक 28 जनवरी, 2018 से शुरु हो रहा है। जनवरी के महीने में जन्‍मे लोग बेहद आकर्षक और खुशमिजाज होते हैं। ये कड़ी मेहनत में विश्‍वास रखते हैं। इनका मन बहुत साफ होता है। आइए जानते हैं जनवरी के पांचवे सप्‍ताह का राशिफल।

मेष राशि

कार्य की अधिकता के कारण आपको कोई भी निर्णय लेने में परेशानी होगी लेकिन घबराएं नहीं आपको अपने कार्य में सफलता मिलेगी। इस सप्‍ताह आपकी किस्‍मत के सितारे पूरी तरह से आपका साथ देते नजर आएंगें। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल सकती है। इस समय जवाब के हां में मिलने की अधिक संभावना है।

वृषभ राशि

भाग्‍य का साथ मिलेगा। जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में जीत हासिल होगी। इस समय आपके शत्रु कमजोर नजर आएंगें। कार्य को पहले अच्‍छी तरह से समझने और फिर उसे शुरू करने की सलाह दी जाती है। आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए मन में नए विचार आएंगें।

Horoscope 2019

मिथुन राशि

कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। कोई भी महत्‍वपूर्ण कार्य करने से पहले अच्‍छी तरह से सोच-विचार कर लें। खानपान की आदतों पर नियंत्रण रखें अन्‍यथा बीमार पड़ सकते हैं।

कर्क राशि

परिवार के साथ समय बिताने की सोच सकते हैं। कार्यभार के कारण चिड़चिड़ा महसूस कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में किसी अजनबी का साथ मिलेगा। कुल मिलाकर आप इस सप्‍ताह का भरपूर आनंद उठाएंगें।

राशि रुद्राक्ष प्राप्त करें

सिंह राशि

कार्य के समय पर पूर्ण न होने के कारण धबराएं नहीं बल्कि शांत रहकर कार्य पर ध्‍यान दें। अपने मन की बात किसी से शेयर करें अन्‍यथा आप बेकार की चीजों पर विचार करते रहेंगें। अपने लक्ष्‍य को पाने के लिए और अधिक प्रयास करने की जरूरत है।

कन्‍या राशि

इस समय आपका ध्‍यान बार-बार भटक सकता है इसलिए अपने दिमाग को शांत रखें और एक चीज पर ध्‍यान लगाएं। आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहने वाली है एवं पूर्व में लिए गए निर्णयों के कारण आपको फायदा होगा। धन से जुड़े सभी मामलों में सफलता हासिल होगी।

तुला राशि

आने वाले कुछ दिनों में आपको कई परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। कहीं पर निवेश करने की सोच रहें हैं तो पहले अच्‍छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें अन्‍यथा नुकसान झेलना पड़ सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सतर्क रहें।

वृश्चिक राशि

दोस्‍तों की मदद से आप अपना कार्य समय पर पूरा कर पाएंगें। व्‍यवहार में सौम्‍यता लाएं। आपके जिद्दी स्‍वभाव के कारण पार्टनर के साथ बहस हो सकती है।

धनु राशि

अपनी ईमानदारी पर अडिग रहें। यदि पूर्व में किसी से लड़ाई हुई है तो यह सप्‍ताह उसे सुधारने का अच्‍छा मौका लेकर आया है। खर्चों में बढ़ोत्‍तरी होगी जिस कारण आप मुश्किल में पड़ सकते हैं।

मकर राशि

नौकरी कर रहे जातक अपने काम में अत्‍यंत व्‍यस्‍त रहेंगें। कोई आपके मज़ाक का बुरा मान सकता है। सेहत का ध्‍यान रखें। अपने आसपास हो रहे षड्यंत्र से सावधान रहने की जरूरत है। जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

Janam Kundali Software

कुंभ राशि

परिवार और दोस्‍तों के साथ चल रही अनबन अब खत्‍म हो सकती है। बिजनेस और जीवन से जुड़े अनेक नए विचार मन में आ सकते हैं लेकिन आपको केवल अच्‍छे विचारों को लेकर आगे बढ़ने की सलाह दी जाती है। किसी से भी पैसे उधार न लें।

मीन राशि

फिजूलखर्च को नियंत्रित करने की सलाह दी जाती है। कार्यक्षेत्र में कुछ दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन घबराएं नहीं अंत में आपके काम को प्रशंसा अवश्‍य मिलेगी। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

इस सप्‍ताह इन राशि वालों को हो सकता पैसों का नुकसान
Rate this post