आज इन राशि वालों की आय बढ़ने की प्रबल सम्भावना है, जानें अपना राशिफल

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए व्यर्थ की यात्राएं, जीवन साथी के साथ गलतफहमी है और भावनात्मक आवेग लाएगा। आपके वरिष्ठ अधिकारी आप से प्रभावित होंगें और आप को कार्यालय में पदोन्नति मिल सकती है।

वृषभ राशि

छोटी मोटी बीमारियों या थकान की संभावना है। फंड, निवेश और वित्त के मामलों में सावधान रहें। व्यर्थ वस्तुओं पर अनावश्यक खर्च के संकेत हैं। समय आपके पक्ष में नहीं है इसलिए भाग्य पर निर्भर रहते हुए कुछ भी न करें।

मिथुन राशि

अपने प्रियतम के समक्ष प्यार का इज़हार करने के लिए समय उपयुक्त है। बेहतर व्यापारिक प्रस्तावों के अवसर मिलने की संभावनाएं प्रबल हैं। आय के अतिरिक्त स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। नशे की हालत में वाहन न चलाएं।

Horoscope 2018

कर्क राशि

अपने वैवाहिक जीवन को नजरअंदाज न करें। आपका अपने जीवन साथी के साथ विवाद हो सकता है। पैसे से संबंधित मुद्दों के प्रति सावधान रहें। विदेशी व्यापार से लाभ होने के मजबूत संकेत हैं। दुर्भाग्य से आपके सितारें आज अनुकूल नहीं हैं।

सिंह राशि

परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ मेल मिलाप में आप व्यस्त रहेंगें। आज कार्यस्थल पर अत्यधिक सक्रियता और गतिशीलता रहेगी। अब आप अपनी योजनाएं बनानी शुरू कर सकते हैं।

कन्‍या राशि

स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। अनावश्यक वाद विवाद और तनाव से दूर रहें। आप अपने व्यक्तिगत जीवन में खुश और संतुष्ट रहेंगें। आज व्यापारियों और पेशेवर लोगों के लिए बहुत अच्छा दिन रहेगा।  मुनाफ़े और ग्राहकों में वृधि होगी।

तुला राशि

अपने साथी के साथ बहुमूल्य समय बिताते हुए आप इस दिन का आनंद लें। एक नए रिश्ते की शुरुवात हो सकती है। सकारात्मक और रचनात्मक पहल करने के लिए समय अच्छा है। आप थोडे से प्रयास से ही बड़े परिणाम पा लेने में सक्षम होंगें।

वृश्चिक राशि

किसी भी प्रकार के नशे की लत से दूर रहें। चिड़चिड़ापन रहेगा और छोटे भाई बहनो के साथ मतभेद होने की भी संभावना है। विवादों को निपटाने या कर्ज चुकाने के लिए पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

धन की वृद्धि के लिए करें ये उपाय

धनु राशि

आप नये घर, संपत्ति या वाहन में निवेश करने की योजना बना सकते हैं। परिवार और मित्रगण आपके स्वयं के उद्यम को स्थापित करने के लिए आपकी आर्थिक रूप से सहायता करेंगें। व्यवसायियों को अपने कार्य का विस्तार करने के लिए नए अवसर प्राप्त होंगें।

मकर राशि

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवन साथी आपका सहायक सिद्ध होगा। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवन साथी आपका सहायक सिद्ध होगा।

Free Kundali

कुंभ राशि

वित्तीय स्थिति अच्छी रहेगी। भाग्य आज आपके पक्ष में है। सेवारत लोगों के लिए तबादला होने की प्रबल संभावना है। यह स्थानांतरण उनके लिए काफी लाभप्रद होगा।

मीन राशि

आज आप को अनुकूल और लाभदायक परिणाम प्राप्त होंगें। किसी दोस्त या साथी के माध्यम से आय के अतिरिक्त स्रोत मिलने की सम्भावना है। आप शारीरिक और मानसिक तनाव से ग्रस्त रह सकते है।

श्रेष्‍ठ चौघडिया

हिन्दु लूनर दिनांक

शक सम्वत : १९३९ हेमलम्बी

चन्द्रमास : मार्गशीर्ष – अमांत

विक्रम सम्वत : २०७४ साधारण

पौष – पूर्णिमांत

गुजराती सम्वत : २०७४

पक्ष : कृष्ण पक्ष

तिथि : षष्ठी – २६:५२+ तक

नक्षत्र, योग तथा करण

नक्षत्र : अश्लेशा – १८:२८ तक

योग : इन्द्र – ०९:१० तक

क्षय योग : वैधृति – ३०:३२+ तक

प्रथम करण : गर – १५:४३ तक

द्वितीय करण : वणिज – २६:५२+ तक

अशुभ समय

दूमुहूर्त : ०९:०८ – ०९:४९

वर्ज्य : ०७:५६ – ०९:२६

१२:३३ – १३:१४

३०:०४+ – ३१:३७+

राहुकाल : १०:५६ – १२:१३

गुलिक काल : ०८:२२ – ०९:३९

यमगण्ड : १४:४६ – १६:०३

शुभ समय

अभिजीत मुहूर्त : ११:५२ – १२:३३

अमृत काल : १६:५८ – १८:२८

निवास और शूल

दिशा शूल : पश्चिम में

राहु काल वास : दक्षिण-पूर्व में

नक्षत्र शूल : कोई नहीं

चन्द्र वास : उत्तर में १८:२८ तक

पूर्व में १८:२८ से

आज जन्म लेने वाले बच्चे

आज अश्‍लेषा के तीसरे पदा में जन्म लेने वाले बच्चों के नाम डे और डै से रखे जा सकते हैं। इसके अलावा आज अश्‍लषा के चौथे पदा में जन्‍म लेने वाले बच्‍चे का नाम डो और डौ से रखा जा सकता है। दिसंबर जन्‍म लेने वाले बच्‍चे अपने जीवन में लक्ष्‍य को लेकर गंभीर बनते हैं। ये उत्‍साह और उमंग से भरपूर होते हैं। ये सच्‍चे देशभक्‍त बनते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

5/5 - (1 vote)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here