admin

मां दुर्गा के सच्‍चे भक्‍तों को जरूर करनी चाहिए सिद्ध नवदुर्गा यंत्र की पूजा, जानें इसके लाभ

मां दुर्गा अपने भक्‍तों की पुकार बड़ी जल्‍दी सुन लेती हैं इसलिए अगर आपकी कोई मनोकामना अब तक अधूरी है तो आपको मां दुर्गा को प्रसन्‍न करने में लग जाना चाहिए। सिद्ध नवदुर्गा यंत्र माता रानी को प्रसन्‍न करने और उनकी कृपा पाने के लिए बनाया गया है।

नवदुर्गा यानि मां दुर्गा के नौ स्‍वरूप। मां दुर्गा को प्रसन्‍न कर आप अपने जीवन में सुख और समृद्धि ला सकते हैं। मां दुर्गा के नौ रूपों को एकसाथ प्रसन्‍न करने के लिए विशेष रूप से बनाया गया है सिद्ध नवदुर्गा यंत्र।

सिद्ध नवदुर्गा यंत्र के लाभ

मां दुर्गा को प्रसन्‍न कर आप अपने जीवन की सभी मुश्किलों और संकटों से छुटकारा पा सकते हैं। संतान प्राप्‍ति की कामना हो या आर्थिक संकट से बचना हो, मां दुर्गा का ये सिद्ध नवदुर्गा यंत्र आपकी हर कामना को पूरी करने की शक्‍ति रखता है।

Wear Energized Rudraksha to live healthy and wealthy

घर में सकारात्‍मक ऊर्जा

सिद्ध नवदुर्गा यंत्र में मां दुर्गा के नव रूपों की शक्तियां समाहित हैं और इसकी पूजा करने से आपको कई तरह के लाभ होंगें जैसे कि इसे अपने घर में स्‍थापित करने से घर-परिवार में सकारात्‍मक ऊर्जा फैल जाएगी और परिवार के सभी सदस्‍यों को अपने जीवन में सफलता की प्राप्‍ति होगी।

सच्‍चे भक्‍त जरूर करें स्‍थापित

अगर आप खुद को मां दुर्गा का सच्‍चा भक्‍त मानते हैं तो आपको सिद्ध नवदुर्गा यंत्र अपने घर में जरूर स्‍थापित करना चाहिए। इस यंत्र को आप अपने घर, दुकान और ऑफिस में स्‍थापित कर सकते हैं। इस यंत्र को स्‍थापित करने से चोर, भय, प्रेत, शत्रु और रोग का डर नहीं रहता है।

Free Janam Kundali 

सिद्ध नवदुर्गा यंत्र की स्‍थापना विधि

इस यंत्र को मंगलवार के दिन आने वाली अमावस्‍या यानि भौमावस्‍या के दिन या नवरात्रि में सूर्योदय ये दो घंटे पूर्व अपने घर के पूजन स्‍थल में स्‍थापित करें। स्‍थापित करने से पूर्व इस मंत्र का 108 बार जाप करें –

ऊं नव दुर्गा नम: ।।

कहां से लें

नवदुर्गा यंत्र को Astrovidhi से भी प्राप्‍त किया जा सकता है। इसे हमारे पंडितजी द्वारा अभिमंत्रित कर के आपके पास भेजा जाएगा जिससे आपको शीघ्र अति शीघ्र इसका पूर्ण लाभ मिल सके। अभिमंत्रित सिद्ध नवदुर्गा यंत्र प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

अभी सिद्ध नवदुर्गा यंत्र प्राप्त करने के लिए Call करें  : 8882540540

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

मां दुर्गा के सच्‍चे भक्‍तों को जरूर करनी चाहिए सिद्ध नवदुर्गा यंत्र की पूजा, जानें इसके लाभ
Rate this post