admin

जीवन की दुविधा दूर करने के लिए बहुत ही शुभ होता हैं, नवग्रह शांति कवच धारण करना

नवग्रह शांति कवच इसके नाम से ही प्रतीत होता हैं कि इसमें नवग्रहों के नवरत्नों का समावेश किया गया हैं। हम सभी जानते है की ग्रह मंडल में स्थित नवग्रहों का हमारे जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है। समय-समय पर यह ग्रह हमारे जीवन पर अच्छे या बुरे प्रभाव डालते है, इन ग्रहों में इतनी शक्ति होती है की यह राजा को रंक और रंक को राजा बना देते है, और जातक को अर्श से फर्श और फर्श से अर्श पर ले जाने का काम करते हैं। इस नवग्रह शांति कवच में नौ ग्रहों के नौ रत्न जडित हैं। नवग्रहों के नवरत्नों से बना ये लॉकेट पुरी तरह से हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य द्वारा अभिमंत्रित किये हुए हैं ताकि आपको सभी ग्रहों के अशुभ प्रभाव से बचाकर आपके जीवन को सुख और समृद्धि से भर सके। यह कवच मूल्यवान 9 रत्नों की सहायता से बना है, जिसका हमारे जीवन से गहरा सम्बन्ध होता है, यह कवच धारण करने के बाद कुंडली में स्थित अशुभ ग्रहों का प्रभाव ख़त्म होता है और जातक को शुभ फलों की प्राप्ति होती है।

अभिमंत्रित नवग्रह शांति कवच प्राप्त करें

नवग्रह शांति कवच की ख़ासीयत

इस लॉकेट में नवग्रहों के रत्न यानि माणिक्य, मोती, मूंगा, नीलम, पुखराज, पन्ना, ओपल, लहसुनिया और गोमेद रत्न‍ शामिल है। नवग्रहों में सूर्य, चंद्रमा, मंगल, बुध,गुरु, शुक्र, शनि, राहू और केतु ग्रह शामिल हैं। इन नौ ग्रहों की शांति और इनका शुभ प्रभाव एकसाथ पाने के लिए खास आपके लिए ये नवग्रह शांति कवच (लॉकेट) बनाया गया है। विशेष रूप से यह कवच लॉकेट के रूप में बनाया गया है, जिसे धारण करने के बाद आपके जीवन में दु:खों का अंत होकर सुखों की प्राप्ति होने लगती हैं। आपके जीवन में जो भी दुविधाएं हैं उनसे आपको निजात मिलती हैं।

नवग्रह शांति कवच के लाभ

  • आर्थिक तंगी का सामना कर रहे जातकों के लिए यह नवग्रह शांति कवच किसी वरदान से कम नहीं हैं, इसके प्रभाव से रुपए-पैसे से संबंधित सभी प्रकार की दिक्कते अपने आप समाप्त होने लगती है तथा घर में खुशहाली आती है।
  • इसके प्रभाव से व्यक्ति की प्रगति में कोई बाधा नहीं आती और वह समुद्र के समान विशालता और निरंतर चलने वाले गुण से बहुत नाम और धन प्राप्त करता है।
  • करियर तथा व्यवसाय में व्यक्ति तरक्की करने के मार्ग पर चल पड़ता हैं और अपने जीवन में कामयाबी हासिल करता हैं।
  • जो छात्र पढाई-लिखाई में कमजोर होते है या जिनका मन पढने में नहीं लगता उनके लिए यह कवच ढाल की तरह काम करता है, अतः छात्रों को अच्छी शिक्षा ग्रहण करने के लिए तथा मन में एकाग्रता लाने के लिए यह कवच अवश्य और शीघ्र ही धारण कर लेना चाहिए।

अभिमंत्रित नवग्रह शांति कवच प्राप्त करें

  • इस कवच के प्रभाव से मन शांत रहता है और कई प्रकार की शारीरिक और मानसिक बीमारी से भी राहत मिलती है।
  • यह एकमेव ऐसा कवच है, जो एकसाथ कई ग्रहों के प्रकोप से आपका बचाव करता है, इसलिए देर न करते हुए जीवन में सुख-शांति और सकारात्मकता लाने के लिए यह कवच धारण करे।
  • वैवाहिक जीवन हो या प्रेमी जोड़े हो अगर उनके सम्बन्ध में बेवजह कलह या अलगाव की स्थिति उत्पन्न होती है तो ऐसे प्रेमी जोड़ों को यह कवच अवश्य धारण करना चाहिए, उसके बाद बहुत ही जल्दी आपकी लव-लाइफ और वैवाहिक जीवन में सकारात्मकता देखने को मिलती है।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

अभिमंत्रित नवग्रह शांति कवच प्राप्त करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here