Astrovidhi Desk

व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र के लाभ – पाएँ व्यापार और धन-संपत्ति में मनवांछित सफलता

क्या हैं व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र के लाभ और क्यों मिलती है इसकी वजह से व्यापार और धन-संपत्ति में मनवांछित सफलता? आइए जानते हैं विस्तार से।

व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र

धार्मिक मान्यताओं के अनुसार कछुआ भगवान विष्णु का ही एक रूप है। भगवान विष्णु ने कछुए का रूप धारण कर समुद्र मंथन के समय मंदराचल पर्वत को अपने कवच पर थामा था।

yantra-vyapar-vridhi-kachhua-laabh

मंदराचल पर्वत को मंदर भी कहते है, ऐसी मान्यता है की जहाँ कछुआ होता है वहा लक्ष्मी स्वयं प्रकट होती है। हिन्दू धर्म के लोग कछुआ अपने घर में रखना या कार्य स्थल में रखना बहुत ही पवित्र और शुभ मानते है।

फेंगशुई में भी कछुआ अपने घर या कार्यस्थल में रखना बहुत ही शुभ माना गया है, इसकी स्थापना से सकारात्मक ऊर्जा का आगमन होता है। घर में धन-संपत्ति की बरकत होती है। मन की इच्छाएँ पूरी होती है। व्यापार मे बढोत्तरी होती है।

यह बात सत्य है की व्यापार में बड़े पैमाने पर सफलता अर्जित करने के लिए व्यापार वृद्धि कछुआ अपने घर या ऑफिस में स्थापित करने के बाद दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की करने से आपको कोई नहीं रोक पाता।

Free Horoscope 2019

व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र की स्थापना से होनेवाले लाभ

vyapar-vridhi-kachhua-yantra

व्यापार में मनवांछित सफलता – जो व्यक्ति व्यापार में कठिन मेहनत के बाद भी सफलता से वंचित रहता है, उनके लिए इस व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र की स्थापना करना बेहद जरुरी है। इस यंत्र में वह ताकद है जो व्यापार में आ रही समस्याओं को पल भर मे ही दूर करने में हमारी मदद करता है, इसके प्रभाव से व्यापार अपनी सही दिशा की ओर अग्रसर होता है और व्यापारी मनवांछित सफलताओं को प्राप्त करता है।

व्यापार-करने की कला मे वृद्धि – व्यापार वृद्धि यंत्र की स्थापना से कामकाज में मन लगता है तथा व्यापार करने की कला में भी वृद्धि होती है।  हम सभी जानते है की बिजनेस में हर कोई दूसरों को पछाड़कर आगे बढ़ने की कोशिश करता है, ऐसे में व्यापार करने की समझ और कला दोनों की जरुरत होती है और इस जरुरत की पूर्ति व्यापार वृद्धि यंत्र की स्थापना से अवश्य ही होती है।

धन-संपत्ति में इजाफा – अगर आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहते हैं या बिजनेस में घाटा हो रहा है, ऐसी स्थिति में अगर आप व्यापार वृद्धि यंत्र की स्थापना अपने ऑफिस या दुकान में करते है, तो आपको बहुत ही अच्छा धन लाभ होता है, धन से सम्बंधित दिक्कते स्वयं ही नष्ट होने लगती है, धन का आगमन होने लगता है।

चमत्कारिक यंत्र – इस चमत्कारिक व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र की स्‍थापना से आपको अपने सभी कार्यों में सफलता मिलती है। समुद्र मंथन के दौरान भगवान विष्‍णु ने कच्‍छप यानि कछुए का रूप धारण किया था। इस कारण कछुए के रूप में बना यह यंत्र अत्‍यंत महत्‍वूपर्ण और चमत्‍कारिक है, इसे अपने कार्यस्थल में जरुर स्थापित करना चाहिए।

व्यापार वृद्धि कछुआ

क्‍या है खासियत?

व्यापार वृद्धि कछुआ एक ऐसा यंत्र है, इसमे समाहित शक्‍तियां आपको और कहीं नहीं मिलेंगीं। कच्‍छप यानि कछुए के आकार में बने इस यंत्र में व्‍यापार वृद्धि यंत्र चित्रित है। यह अनुभवी ज्योतिषाचार्यों द्वारा पूर्णत: अभिमंत्रित किया गया यंत्र है अतः इस यंत्र की स्‍थापना से आपको शीघ्र ही व्यापार में अनेक शुभ परिणाम प्राप्त होते है।

किस दिन करें स्थापना?

इस यंत्र की स्थापना किसी भी दिन शुभ मुहूर्त देखकर की जा सकती है। दीपावली की रात इस यंत्र की स्थापना करना सबसे उत्तम माना गया है, इसके अलावा किसी भी दिन श्रेष्ठ मुहूर्त देखकर इस यंत्र की स्थापना की जा सकती है।

कहां से लें व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र?

व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र आप AstroVidhi से प्राप्‍त कर सकते हैं। यह यंत्र हमारे अनुभवी ज्‍योतिषाचार्यों द्वारा अभिमंत्रित करने के बाद ही आपके पास भेजा जाता है, ऐसा करने से इस यंत्र के लाभ आपको शीघ्र ही मिल जाते है।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook

व्यापार वृद्धि कछुआ यंत्र के लाभ – पाएँ व्यापार और धन-संपत्ति में मनवांछित सफलता
4.7 (93.33%) 6 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here