admin

ऑनलाइन पूजा के द्वारा करवाएं कुंडली में स्थित अशुभ ग्रहों की शांति

वर्तमान युग में हर एक व्यक्ति जीवन जीने के लिए काफी जद्दोजहाद करने के लिए मजबूर है, जिसे देखो वही परेशान और दुःखी है। घर में सुख-शांति का अभाव देखने को मिलता है, कामकाज को लेकर दिक्कते आती है, धन का अभाव है, कोई न कोई प्राकृतिक आपदा लोगों को घेरे हुए है, इसके पीछे कई कारण होते है, परन्तु सबसे बड़ा कारण हमारी जन्मकुंडली में स्थित ग्रहों की अशुभ दृष्टि है। कुंडली में स्थित  अशुभ ग्रहों की चाल इंसान के जीवन में तथा घर में इस कदर हावी हो जाती है कि इंसान घर से दूर भागने की सोचता है, राक्षसी प्रवृत्ती का हो जाता है, रोजमर्रा के हिंसात्मक लड़ाई-झगडे, घर में कलह, धन की कमी और बेवजह उत्पन्न होने वाले कलह से छुटकारा पाना चाहता है। लोगों की इस समस्या को ध्यान में रखते हुए और उनके जीवन में आ रहे उतार-चढाव को दूर करने के लिए ही हमने आपके लिए अनुभवी पंडितजी द्वारा ऑनलाइन पूजा करवाने का आयोजन किया है, जिसके माध्यम से आप घर पर बैठकर ही इस सेवा का लाभ उठा पायेंगे।

ऑनलाइन पूजा का महत्‍व

यह पूजा कराने से आपकी कुंडली में स्थित जो भी अशुभ ग्रह है, उनकी शांति करवाई जाती है, कुंडली में अगर शनि की साढ़ेसाती चल रही हैं, तो शनि शांति पूजा, राहू और केतु की पीड़ा से मुक्ति पाने के लिए राहू शांति पूजा, केतु शांति पूजा का आयोजन किया जाता है। घर के कलह दूर करने के लिए गृह क्लेश शांति पूजा, दरिद्रता से मुक्ति पाने के लिए महालक्ष्मी पूजा करवाई जाती है, इसके अतिरिक्त आपकी कुंडली में जो भी ग्रह आपके जीवन में दुःख का कारण हैं, उनकी पूजा करवाई जाती है। इस पूजा के प्रभाव से आपके जितने भी रुके हुए काम हैं, वो पूरे हो जाते हैं। शारीरिक और मानसिक चिंताएं दूर होती हैं। कुंडली में जो ग्रह घर की अशांति के लिए जिम्मेदार है, उनके अशुभ प्रभाव को पूजा द्वारा कम किया जाता है।

अभी ऑनलाइन पूजा बुक करवाएं  

कैसे कराएं ऑनलाइन पूजा

कुंडली में स्थित अशुभ ग्रहों को शांत करने और घर में सुख-शांति, धन-संपत्ति लाने के लिए ही हमारे अनुभवी पंडित जी द्वारा ऑनलाइन इस पूजा का आयोजन किया जाता है, जिसके माध्यम से आपके जीवन में किसी तरह के कष्ट उत्पन्न न हो, और आपको पूर्ण रूप से ग्रहों के अशुभ प्रभावों से मुक्ति मिल सकें और आप सुख से अपना जीवन व्यतीत कर सकें। इस पूजा के लिए वांछित जानकारी का होना जरुरी है। जिस जातक के सुखी जीवन के लिए आप ये पूजा करवाना चाहते है, उसका नाम, जन्म-स्थान, गोत्र, पिता का नाम अवश्य ज्ञात होना चाहिए।

आप हमसे कैसे जुड़ सकते है?

आप हमारी ऑनलाइन पूजा करवाने की सेवा का लाभ उठाने के लिए हमारी वेबसाइट पर जाकर पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते है। आप हमारी वेबसाइट AstroVidhi पर जाकर फ़ोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं तथा पूजा करवाने का समय ले सकते हैं, इसके अलावा आप हमारे ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से बात करने के बाद पूजा के लिए एक निश्चित समय और तारीख ले सकते हैं।

हम आपको इस बात से भी आश्वस्त करते है कि आपके द्वारा दी गई आपकी पर्सनल डिटेल्स बहुत ही गोपनीय रहेगी और ये जानकारी किसी दूसरे व्यक्ति के साथ किसी भी प्रकार से साझा नहीं की जायेगी। 

अभी ऑनलाइन पूजा बुक करवाएं  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here