admin

भाग्योदय और धन लाभ के लिए धारण करें ये चमत्कारी रत्न

क्या आप किसी ऐसे पत्थर के बारे में जानते हैं जिसे सभी धर्म के लोग अपने भाग्योदय के लिए उपयोग करते हैं। आपका जवाब नि संदेह होगा न, चुंकि दुनिया के सभी धर्म के लोगों की अलग-अलग परंपरा और ढंग है। लेकिन सुलेमानी हकीक एक ऐसी पत्थर है जिसे सभी धर्म के लोग उपयोग करते हैं।

क्या है सुलेमानी हकीक?

सुलेमानी हकीक एक ऐसा अनोखा पत्‍थर है जिसे जितनी श्रृद्धा से हिन्‍दू धारण करता है उतनी ही श्रृद्धा से मुस्‍लिम भी धारण करते हैं। इसका कारण साफ है कि यह एक चमत्‍कारिक उपाय है, विज्ञान के द्वारा अभिप्रमाणित है। हजारों लाखों लोगों ने इसे अजमाया है।

सुलेमानी हकीक के हैं अनोखे फायदे

  •   बुरी नजर और नकारात्मक उर्जा से लोगों को बचाती है सुलेमानी हकीक
  • लोगों के जीवन में कई ऐसे हालत आते हैं जब उसकी जीवन में नकारात्मकता भर जाती है। ऐसे हालत में सुलेमानी हकीक न सिर्फ उसे नकारात्मक विचारों से बाहर लाता है बल्कि एक अच्छी जिंदगी देने का कारण भी बनता है।
  • नजर लगना या बुरे साये का प्रभाव पड़ना
  • इंसान के कभी-कभी ऐसे समय आते हैं जब उसके बने बनाये काम खराब हो जाते हैं
  • ऐसे हालत को ही नजर लगना कहा जाता है। इससे निकलने के लिये या बचाव के लिये सुलेमानी हकीक सबसे कामयाब पत्थर है।

अभिमंत्रित सुलेमानी हकीक प्राप्त करें

  •  समस्या को दूर रखने के लिए- लगातार बदलते हालत में अगर इंसान सुलेमानी हकीक को पहनता है तो समस्या उसके नजदीक आती ही नहीं है।

सुलेमानी हकीक के 10 फायदें 

  • अगर आप अक्सर बीमार रहते हैं तो आप को सुलेमानी हकीक पहननी चाहिए। यह शारीरिक दुर्बलता को दूर करके जीवन में ऊर्जा का संचार करता है। इससे व्यक्ति के स्वास्थ्य में काफी तेजी से सुधार होता है।
  • जिनके जीवन में शनि , राहु जैसे ग्रहों का प्रभाव रहता है, उन्हें सुलेमानी हकीक को अजमाना चाहिए।
  • बुरी नजर को दूर करने में इस पत्थर का कोई सानी नहीं माना जाता है कि जिस व्यक्ति पर टोना-टोटका या भूत-प्रेत का साया हो तो यह पत्थर धारण करना चाहिेए यह न सिर्फ भूत-प्रेत से आजादी दिलवाता है बल्कि नकारात्मक उर्जा को भी दूर करता है।
  • सिर्फ बुरी नजर ही नहीं यदि व्यापार में दिक्कत आ रही है तो उन्हें सुलेमानी हकीक पहनना चाहिए। इससे उनके कार्य में आ रही अड़चनें दूर हो जाएंगी।
  • धन का संचय का न हो पाना एक बड़ा संकट है सधारण रूप से लोगों में आय से  अधिक खर्च हो जाती है ऐसे हालत में तो यह पत्थर काफी फायदेमंद साबित होता है।
  • जिन लोगों को अपने घर में कुछ अलग प्रभाव का अनुभव हो। किसी बाहरी हवा या काले जादू आदि होने का एहसास हो उन्हें यह पत्थर अपने घर में रखना चाहिए। यह पत्थर व्यक्ति के भीतर सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाता है, जिससे उसके आकर्षण प्रभाव में वृद्धि होती है, घर से हर तरह के साये का अंत होता है |
  • सुलेमानी पत्थर हृदय, किडनी, पेट  और आंखों को मजबूत बनाता है। इनसे संबंधित रोग भी दूर करता है। अगर आप इन सब समस्या से जूझ रहे हैं तो आपको सुलेमानी पत्थर लेना चाहिए।
  • अवसाद नींद नहीं आने की समस्या डिप्रेसन से जूझ रहे हैं तो सुलेमानी पत्थर पहनें। मानसिक तनाव दूर करने और मस्तिष्क संबंधी रोगों में सुलेमानी पत्थर अचुूक काम करता है।
  • केस मुकदमों के चक्कर में अगर फंसे हैं तो सुलेमानी हकीक आपकी सहायता करेगा।
  • दुशमन के उपर अगर जीत चाहते हैं तो सुलेमानी आपकी सहायता करेगा।

कैसे करे धारण

सुलेमानी हकीक पत्थर को कोई भी व्यक्ति धारण कर सकता है व इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है । आपके सभी परेशानियों का हल है सुलेमानी हकीक आज ही आर्डर करे और सुलेमानी हकीक पूरी विधि से धारण करे जो आपको प्रोडक्ट्स के साथ भेजी जाती है। पूरी विधि के साथ अगर आप धारण करते हैं तो यह पूर्ण फल देता है।

अभिमंत्रित सुलेमानी हकीक प्राप्त करें

सुलेमानी हकीक की गुणवत्ता

सुलेमानी हकीक की भी जैसे सभी जेमस्‍टोन (रत्‍नों) की गुणवत्‍ता उनके आकार और रंग पर निर्भर करती है। सुलेमानी हकीक यदि चमकदार और बेहतर रंग का है तो वह सही और नकली नहीं माना जाता है। यदि आप अपने समस्या को दूर करने के लिए सुलेमानी हकिक खरिद रहे हैं तो इसका ध्यान जरूर रखें की वह कहीं से टूटा न हो, चमकदार हो और पहले किसी के द्वारा इस्‍तेमाल किया हुआ न हो।

सुलेमानी  के लिए खरीदे जाने पर उसकी चमक से कभी समझौता नहीं करना चाहिए। लेकिन अगर सिर्फ फैशन के तौर पर सुलेमानी हकीक पहनने जा रहे हैं तो बहुत ज्‍यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। तब बेहतरीन डिजाइन के आधार पर सुलेमानी हकीक पहना जा सकता है। आजकल लोग फैशन के लिये भी इसे खरीद रहे हैं।

अभिमंत्रित सुलेमानी हकीक प्राप्त करें

सुलेमानी हकीक कहां से खरीदें

पुरे दुनिया में रत्णो के बाजार में चल रहे फर्जीवाड़े के कारण किसी भी ज्‍वेलर से रत्‍न खरीदने से जल्दी बाजी में बचना चाहिए। आजकल ज्‍यादा मुनाफा कमाने के लिए बहुत से सेलर आर्टिफीशियल रत्‍नों को बेचते हैं जिससे खरीदने वाले का नुकसान होता है। इसलिए कोई भी रत्‍न खरीदने से पहले ये अवश्‍य जांच ले कि जिससे आप इसे खरीद रहे हैं वह विश्‍वास करने योग्‍य व्‍यक्ति या संस्‍था है या नहीं और साथ ही रत्‍न का सर्टिफिकेट भी अवश्‍य देखें जो कि किसी अच्‍छी लैब का हो। आप सुलेमानी हकीक को खरीदने में कोई जल्दीबाजी न दिखाएं। रत्नों के मामले में एक बात कहीं जाती है देर से हो लेकिन रत्न शुध्ह होनी चाहिए।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

Rate this post

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here