admin

शिव और शनि की एकसाथ कृपा पाने के लिए पहनें शनि रुद्र माला

भगवान शिव के भक्‍तों में शनि देव का नाम भी आता है और अगर आप शनि देव को प्रसन्‍न करना चाहते हैं तो भगवान शिव की उपासना कर सकते हैं। शिव और शनि का एकसाथ आशीर्वाद पाने के लिए शनि रुद्र माला का निर्माण किया गया है।

सभी जानते हैं कि पृथ्‍वी पर रुद्राक्ष भगवान शिव का स्‍वरूप है। ज्‍वालामुखी की राख खनिज तत्‍वों से परिपूर्ण होती है और इसका अध्‍यात्‍मिक महत्‍व भी है। पृथ्‍वी में पाए जाने वाले सबसे शुद्ध तत्‍वों में ज्‍वालामुखी की राख भी आती है और हृदय के समीप इसका स्‍पर्श हमारे विचारों और मन को भी शुद्ध करता है।

शिव और शनि एकसाथ – शनि रुद्र माला

अगर आप शनि देव और भगवान शिव की एकसाथ कृपा पाना चाहते हैं तो विशेष आपके लिए शनि रुद्र माला का निर्माण किया गया है। इस माला में पंच मुखी रुद्राक्ष और ज्‍वालामुखी के दानों को एकसाथ पिरोया गया है।

Horoscope 2018

ज्‍वालामुखी के दानों पर शनि का प्रभाव

काला रंग शनि देव का होता है और इस माला में पिरोए गए ज्‍वालामुखी के काले दाने शनि देव का प्रतीक हैं। रुद्राक्ष रक्षा करता है और ज्वालामुखी की राख के दाने हर तरह की बुरी नज़र से बचाते हैं।

शनि रुद्र माला के लाभ

  • जिन लोगों की कुंडली में शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या चल रही है या शनि की महादशा या अंतरदशा से गुजर रहे हैं तो उन्‍हें इस माला को अवश्‍य धारण करना चाहिए।
  • अगर आपको बहुत मेहनत करने के बाद भी अपने कार्य में सफलता नहीं मिल पाती है या आप कर्ज के बोझ तले दबे जा रहे हैं तो आपको इस माला को धारण करने से विशेष लाभ होगा।
  • हादसे से डर लगता हो या प्राणों का भय रहता है तो भी आपको शनि रुद्र माला को धारण करने से फायदा‍ मिलेगा और आपके मन से सभी तरह के डर दूर होंगें। अभिमंत्रित शनि रुद्र माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

Free Kundali

कहां से लें

AstroVidhi शनि रुद्र माला को हमारे पंडितजी द्वारा अभिमंत्रित कर के आपके पास भेजा जाएगा जिससे आपको शीघ्र अति शीघ्र इसका पूर्ण लाभ मिल सके।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

शिव और शनि की एकसाथ कृपा पाने के लिए पहनें शनि रुद्र माला
4 (80%) 1 vote