नए साल में शनि देव इन राशियों को कर सकते हैं कंगाल

शनि देव को न्‍याय का देवता कहा जाता है कि जो मनुष्‍य को उसके कर्मों की सज़ा देने में बिलकुल भी नरमी नहीं रखते हैं। शनि देव कर्म की सज़ा देते हैं। नया साल आ गया है और ऐसे में ये जानना बहुत जरूरी है कि इस साल शनि देव आपके लिए क्‍या लेकर आए हैं।

अगर आपको शनि देव के प्रभाव के बारे में पहले से ही पता होगा तो आप उन्‍हें शांत एवं प्रसन्‍न करने के लिए उचित उपाय कर पाएंगें। तो चलिए जानते हैं साल 2018 में शनि का प्रभाव कैसा रहेगा।

मेष राशि

इस साल आपके ऊपर शनि देव मेहरबान रहने वाले हैं। नवम भाव में रजत पाए जाने से ये साल आपके लिए शुभ और लाभवर्द्धक रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

वृषभ राशि

आपके ऊपर इस साल शनि की कुदृष्टि रहने वाली है। आपके आठवे भाव में लौ‍ह के पाए जाने से शनि के भ्रमण से कष्‍ट और दुख सहने पड़ सकते हैं। शनि की ढैय्या के कारण अड़चनें अैर कलह रहेगा।

आपके हर दुख दूर कर देगा ये चमत्‍कारिक रत्‍न

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लिए इस साल शनि देव शुभ प्रभाव लेकर आए हैं। सातवें भाव में तांबे के पाए जाने से शनि की उपस्थिति पर धन-संपत्ति का योग बन रहा है। विवाह योग्‍य हैं तो आपका विवाह भी हो सकता है।

कर्क राशि

छठे भाव में सुवर्ण पद पर शनि देव का भ्रण होने से आपको मिलाजुला प्रभाव मिलेगा। जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव भी आएंगें।

सिंह राशि

सिंह राशि के पंचम भाव में रजत के पाए जाने से आपको शनि देव का शुभ प्रभाव मिलेगा। इस साल आपको शनि देव लाभ, सुख, आर्थिक और पारिवारिक सुख देने वाले हैं।

कन्‍या राशि

कन्‍या राशि पर इस साल कंटक शनि रहेगा जिस वजह से आपको कष्‍ट सहने पड़ सकते हैं। इय साल आपके लिए शनि देव कलह, अशांति और अड़चनें पैदा करने वाले हैं। व्‍यवसाय में लाभ कम और नुकसान होने की ज्‍यादा संभावना है।

शनि देव को प्रसन्‍न करने के लिए करें ये उपाय

तुला राशि

तुला राशि के लोगों पर इस साल मां लक्ष्‍मी की कृपा बनी रहेगह। व्‍यापार में उन्‍नति और सामाजिक प्रतिष्‍ठा के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

इस साल वृश्चिक राशि पर साढ़ेसाती रहेगी। आपको शुभ, मंगल, लाभकारी अर्थोपार्जन में वृद्धि के संकेत हैं। व्‍यापार में लाभ के योग बन रहे हैं।

धनु राशि

आपके लिए शनि सुखद प्रभाव लेकर आएगा। आय से अधिक खर्च होगा और व्‍यापार में भी हानि के योग बन रहे हैं। परिवार में अशांति बनी रहेगी। इस राशि पर शनि की साढेसाती रहेगी।

Janam Kundali Software

मकर राशि

मकर राशि पर भी शनि की साढ़ेसाती रहने वाली है। आपको शनि की ओर से अशुभ प्रभाव झेलने पड़ सकते हैं। व्‍यापार में भी अनिश्चितिता देखने को मिलेगी।

कुंभ राशि

शनि देव आपको मिलाजुला फल देने वाले हैं। मेहनत से सफलता हासिल करने में सफल होंगें। व्‍यवसाय और उद्योग में उन्‍नति मिलेगी।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों पर भी साल 2018 में शनि देव की कृपा दृष्टि रहने वाली है। आपको धन लाभ होग और परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

नए साल में शनि देव इन राशियों को कर सकते हैं कंगाल
4 (80%) 7 votes