admin

नौ ग्रहों को एकसाथ शांत कर देता है नवग्रह शांति कवच, जरूर करें प्रयोग

सौरमंडल में नौ ग्रह हैं और इन नवग्रहों का मनुष्‍य के जीवन पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है। कोई ग्रह जीवन को सुख-समृद्धि से भर देता है तो कोई कष्‍टदायक होता है। नवग्रहों के शुभ प्रभाव को प्राप्‍त करने के लिए नवग्रह शांति कवच बनाया गया है।

आपके जीवन की हर मुश्किल कहीं ना कहीं ग्रहों की चाल और स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में अगर कोई भी ग्रह आपसे रुष्‍ट हो जाए तो आपको उसके अशुभ प्रभाव झेलने पड़ते हैं। कोई ग्रह तो इतना क्रूर प्रभाव देता है व्‍यक्‍ति खुद ही अपने हाथों से खुद को कंगाल बना लेता है।

शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या के बारे में तो आपने सुना ही होगा। शनि देव बहुत कम ही शुभ प्रभाव देते हैं। मंगल और राहू-केतु भी अमंगल ही करते हैं। इतने सारे ग्रहों के उपाय कर पाना किसी भी व्‍यक्‍ति के लिए मुश्किल है इसलिए इस समस्‍या के निदान के लिए बनाया गया है नवग्रह शांति कवच।

आइए जानते हैं नवग्रह शांति कवच किस तरह आपको नवग्रहों से रक्षा प्रदान करता है।

Horoscope 2018

नवग्रह शांति कवच में नवग्रहों के प्रभाव

  • कुंडली में सूर्य कमज़ोर हो तो करियर में रुकावटें आती हैं और पिता से मतभेद रहते हैं।
  • चंद्रमा के अशुभ प्रभाव के कारण व्‍यक्‍ति का मन विचलित रहता है और वो सही निर्णय ले पाने में खुद को असक्षम महसूस करता है।
  • मंगल के कूपित होने पर उच्‍च रक्‍तचाप की समस्‍या और भाई से विवाद रहता है। व्‍यक्‍ति गुस्‍सैल बनता है।
  • कमज़ोर बुध गुप्‍त रोग का कारण बनता है। इन्‍हें व्‍यवसाय में धोखाधड़ी और नुकसान उठाना पड़ता है।
  • गुरु का अशुभ प्रभाव धन का नुकसान और विवाह में देरी करवाता है एवं यह अपमान का कारण भी बनता है।
  • शनि का प्रकोप किसी को भी बर्बाद कर सकता है। इसके अशुभ प्रभाव में जीवन के सभी पहलू बुरी तरह से प्रभावित होते हैं।
  • राहु वाहन दुर्घटना का कारक है एवं इस ग्रह के कारण व्‍यक्‍ति अपना मानसिक संतुलन खो बैठता है।
  • ये ग्रह मानसिक तनाव के साथ-साथ आर्थिक नुकसान का भी कारक है।

नवग्रह शांति कवच है उपाय

नवग्रहों को शांत करने के लिए यह अत्‍यंत प्रभावकारी उपाय है। यह नवग्रह शांति कवच नवग्रहों को प्रतिबिंबित करता है। इस कवच की पूजा से मनुष्‍य को जीवन के हर पड़ाव और पहलू पर सफलता मिलती है।

इस ज्‍योतिषीय उपाय से सभी ग्रह शांत रहते हैं और आपके जीवन में सुख-समृ‍द्धि प्रदान करते हैं। श्री नवग्रह शांति कवच नवग्रहों के अशुभ प्रभाव को कम करता है। अभिमंत्रित नवग्रह शांति कवच प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

कैसे करें पूजा

अपने घर के पूजन स्‍थल पर पूर्व दिशा में इस कवच को स्‍थापित करें। इसके आगे धूप और दीप जलाएं। अपने ईष्‍ट देव की आराधना करें और नवग्रहों से आप और आपके परिवार के ऊपर कृपा बरसाने की प्रार्थना करें। गंगाजल छिड़क कर घी का दीया जलाएं। अब इसे अपने गले में धारण कर लें।

Free Kundali

कहां से लें

ज्‍योतिष का कोई भी उपाय तब तक अपना लाभ नहीं देता जब तक कि उसे अभिमंत्रित करके ना प्रयोग किया जाए। इसलिए आप भी इस नवग्रह शांति कवच का प्रयोग अभिमंत्रित करने के बाद ही करें।

नवग्रह शांति कवच को हमारे पंडितजी द्वारा अभिमंत्रित कर के आपके पास भेजा जाएगा जिससे आपको शीघ्र अति शीघ्र इसका पूर्ण लाभ मिल सके।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

नौ ग्रहों को एकसाथ शांत कर देता है नवग्रह शांति कवच, जरूर करें प्रयोग
4.5 (90%) 4 votes