admin

जीवन में आ रहें दुःख, दरिद्रता को दूर करने के लिए करवाएं महालक्ष्मी पूजा

जीवन में आ रही परेशानियों से मुक्ति पाने का आसान उपाय हैं, महालक्ष्मी पूजा।  महालक्ष्मी पूजा के प्रभाव से आपके जितने भी रुके हुए काम हैं, वो पूरे हो जाते हैं और आर्थिक चिंताएं दूर होती हैं। जो लोग पैसों की तंगी से परेशान और कर्ज में डूबे हुए है, उनके लिए ये पूजा किसी वरदान से कम नहीं है।

महालक्ष्मी पूजा करवाने के पीछे का तथ्य

धार्मिक मान्यता के अनुसार ऐसा माना जाता हैं, कि उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु, धन की प्राप्ति के लिए महालक्ष्मी पूजा की जाती है। इस पूजा को करवाने से माँ महालक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती हैं। जिस व्यक्ति पर माँ लक्ष्मी की कृपा होती हैं, उसे कभी भी धन धान्य और सुख समृद्धि की कमी नहीं होती है। यह पूजा कराने से आपके जीवन में उत्पन्न होनेवाले दुःख, दरिद्रता से मुक्ति मिलती हैं और धन -संपत्ति, ऐश्वर्य की प्राप्ति होतीं है तथा मन की इच्छा पूर्ण होती हैं।

महालक्ष्मी पूजा और ग्रहों का सम्बन्ध

कई बार देखा गया हैं कि कुंडली में ग्रहों के शुभ होने के बावजूद भी शुभ फलों में किसी न किसी कारणवश दिक्कते आती हैं, ऐसे में कुंडली में जो ग्रह धन-संपत्ति की कमी के लिए लिए जिम्मेदार है, उनके अशुभ प्रभाव को इस पूजा द्वारा कम किया जाता है। धन से संबंधित सभी महत्‍वपूर्ण कार्य संपन्‍न होते हैं। इस पूजा के प्रभाव से आपके जितने भी रुके हुए काम हैं, वो पूरे हो जाते हैं और आर्थिक चिंताएं दूर होती हैं।

अभी महालक्ष्मी पूजा बुक करें

महालक्ष्‍मी पूजन के लाभ

  • उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु, धन की प्राप्ति के लिए महालक्ष्मी पूजा की जाती है।
  • महालक्ष्मी की कृपा पाने के लिए ही इस पूजा का आयोजन किया जाता हैं, इसके प्रभाव से शारीरिक और मानसिक चिंताएं दूर होती हैं। नौकरी, करियर और जीवन में आ रही सभी प्रकार की बाधाएं दूर होती है।
  • धन की देवी मां लक्ष्‍मी की पूजा करवाने से आपको कभी भी धन की कमी महसूस नहीं होगी। जीवन में आय के स्रोत हमेशा के लिए बने रहते हैं।
  • कर्ज में दबे लोगों के लिए लक्ष्‍मी पूजन किसी वरदान से कम नहीं है। इस पूजन के प्रभाव से आपकी आय के साधन बढ़ते हैं और आप अपने कर्ज के पैसे चुका पाते हैं। आगे कभी कर्ज की स्थिति देखने को नहीं मिलती।
  • कामकाज के नए स्रोत उत्पन्न होते है, जिसके कारण धन का आगमन होता हैं। मन प्रसन्न रहता हैं।
  • महालक्ष्मी पूजा करवाने से दरिद्रता और दु:खों का समूल नाश होता है और मनवांछित सफलता प्राप्त होती है।

महालक्ष्मी पूजा कैसे कराएं

कहते है जो भी जातक श्रद्धा भाव से श्री महालक्ष्मी की पूजा कराते है, उनको माता की कृपा प्राप्त होती है, सुख-शांति के साथ धन-संपत्ति प्राप्त होती हैं और सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। हमारे अनुभवी पंडित जी द्वारा ऑनलाइन इस पूजा का आयोजन किया जाता है। जिसके माध्यम से आपको पूर्ण रूप से दरिद्रता से मुक्ति मिल सकें। इस पूजा के प्रभाव से धन -संपत्ति, ऐश्वर्य प्राप्त होता है तथा मन की इच्छा पूर्ण होती हैं। इस पूजा के लिए वांछित जानकारी का होना जरुरी है। जिस किसी की सुख-समृद्ध‍ि के लिए आप ये पूजा करवाना चाहते हैं, उसका नाम, जन्‍म स्‍थान, गोत्र और पिता का नाम अवश्य ज्ञात होना चाहिए।

आप AstroVidhi Customer Care Number 8285282851 पर संपर्क करके  महालक्ष्मी पूजा अपने या अपने परिवार के किसी सदस्‍य के लिए करवाने का समय ले सकते हैं।

अभी महालक्ष्मी पूजा बुक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here