लक्ष्‍मी रुद्र माला से मंत्र जाप करने से मिल सकती है कर्ज से मुक्‍ति

धन की देवी मां लक्ष्‍मी का आशीर्वाद पाने के लिए कई ज्‍योतिषीय उपाय अपनाए जाते हैं। वहीं भगवान शिव का आशीर्वाद पाने के लिए धरती पर रुद्राक्ष उपलब्‍ध है। देवी लक्ष्‍मी और भगवान शिव की कृपा एकसाथ पाने के लिए लक्ष्‍मी रुद्र माला का निर्माण किया गया है।

धरती पर भगवान शिव तो स्‍वयं मौजूद नहीं हैं लेकिन वे रुद्राक्ष के रूप में अपने भक्‍तों की रक्षा करते हैं। वहीं स्‍फटिक को मां लक्ष्‍मी का स्‍वरूप कहा जाता है। स्‍फटिक और रुद्राक्ष के दानों को एकसाथ पिरोकर धन प्राप्‍ति के मार्ग प्रशस्‍त किए जा सकते हैं।

लक्ष्‍मी रुद्र माला के लाभ

लक्ष्‍मी रुद्र माला के प्रयोग से दरिद्रता दूर होती है और घर में सुख-समृद्धि आती है। कर्ज में दबे हैं तो रोज़ सुबह इस माला से 108 बार ‘ऊं ऋण्‍मुक्‍तेश्‍वर देवाय नम:’ मंत्र का जाप करें। देवी लक्ष्‍मी और भगवान शिव की कृपा से आपी धन संबंधी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगीं।

बीमारियां करे दूर

शनिवार के दिन इस माला को धारण करने से रक्त से संबंधित बीमारियों ठीक होने लगती हैं। ज्‍यादा बुखार हो तो इस माला को पानी में धोकर कुछ देर नाभि पर रखने से बुखार में आराम मिलता है।

पाप से मुक्‍ति दिलाती है लक्ष्‍मी रुद्र माला

संसार में ऐसे कई उपाय बताए गए हैं जो पाप से मुक्‍ति प्रदान करते हैं। लक्ष्‍मी रुद्र माला भी पापकर्मों से मुक्‍ति दिलाने का एक उपाय है। इस माला को धारण करने से व्‍यक्‍ति गंभीर पापों से भी मुक्‍ति पा सकता है।

शत्रुओं से रक्षा

इस माला को धारण करने से मनुष्‍य की उसके शत्रुओं से रक्षा होती है। कोर्ट केस में फंसे हैं तो इस माला को अपनी जेब में रखकर कोर्ट सुनवाई के लिए जाएं। फैसला आपके पक्ष में होगा।

हमसे क्‍यों लें

लक्ष्‍मी रुद्र माला को AstroVidhi से भी प्राप्‍त कर सकते हैं। इसे हमारे पंडितजी द्वारा अभिमंत्रित कर के आपके पास भेजा जाएगा जिससे आपको शीघ्र अति शीघ्र इसका पूर्ण लाभ मिल सके। अभिमंत्रित लक्ष्‍मी रुद्र माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्लिक करें

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

लक्ष्‍मी रुद्र माला से मंत्र जाप करने से मिल सकती है कर्ज से मुक्‍ति
4 (80%) 1 vote