Astrovidhi Desk

लक्ष्मी रुद्रा माला (108 दाने) – इस माला के फायदे जानकार हैरान हो जायेंगे आप

रुद्राक्ष को स्‍वयं भगवान शिव का साक्षात् रूप माना जाता है। रुद्रा का अर्थ ही शिव है, शिव ऐसे देवता है जो अपने भक्तों से शीघ्र ही प्रसन्न होते है। धरती पर भगवान शिव तो स्‍वयं मौजूद नहीं हैं लेकिन वे रुद्राक्ष के रूप में अपने भक्‍तों की रक्षा करते हैं। मान्‍यता है कि रुद्राक्ष एक रक्षा कवच के रूप में कार्य करता है जो आपको हर मुसीबत से बचाए रखता है।

वहीं स्‍फटिक, मां लक्ष्‍मी को अतिप्रिय है। धन प्राप्‍ति के लिए मां लक्ष्‍मी के मंत्रों का जाप भी स्‍फटिक की माला से ही किया जाता है। मान्‍यता है कि स्‍फटिक की माला से जाप करने से मां लक्ष्‍मी शीघ्र ही प्रसन्‍न होती हैं।

laxmi-rudra-mala-108

अतः भगवान शिव और मां लक्ष्‍मी की कृपा पाने के लिए लक्ष्‍मी रुद्रा माला बनाई गई है। इसमें शिव और मां लक्ष्‍मी दोनों की ही शक्‍तियां समाहित हैं। इन दोनेा के मेल से बनी है यह लक्ष्मी रुद्रा माला बहुत ही प्रभावकारी है।

कैसे बनती है यह माला

यह लाभकारी माला स्फटिक के सफ़ेद दाने और रुद्राक्ष के दाने बराबर मात्रा में लेकर 54+54=108 (एक सुमेरू) के साथ पिरोई जाती है, जो की बहुत ही लाभकारी होती है।

Free Rudraksha Calculator

क्यों और किसे धारण धारण करनी चाहिए यह माला

भगवान शिव के स्‍वरूप रुद्राक्ष के साथ मां लक्ष्‍मी की प्रिय स्‍फटिक की माला का मेल जीवन को समृद्धि के साथ-साथ धन, वैभव और खुशियों से भी भर देती है, यह माला कोई भी व्यक्ति धारण कर सकता है इसका कोई भी नकारात्मक प्रभाव नहीं होता, तो देर किस बात की AstroVidhi से तुरंत ऑर्डर करे यह माला लाभ अवश्य होगा।

दरिद्रता को दूर भगाती है

जिस जातक को कामकाज में दिक्कते आती है या कामकाज न के बराबर होता है, कितनी भी कोशिश करे घर में धन का आभाव होता है और दरिद्रता पीछा नहीं छोड़ रही ऐसे में यह माला अवश्य धारण करनी चाहिए, दरिद्रता अवश्य दूर होगी।

बीमारियों से बचाव

रक्त से संबंधित बीमारियों में यह माला धारण करने से आराम मिलता है। अत्यधिक बुखार होने की स्थिति में लक्ष्मी रुद्रा माला को पानी में धोकर कुछ देर नाभि पर रखने से बुखार कम होता है एवं आराम मिलता है। यह माला इतनी प्रभावकारी है कि इसे जो भी जातक धारण करता है उसका स्वयं का स्वास्थ्य ठीक रहता है तथा परिवार के लोगों का भी स्वास्थ्य ठीक रहता है।

Free Horoscope 2019

पापों से मुक्ति

कई बार जाने-अनजाने मे हमारे हाथो कई तरह के पाप कृत्य होते है, ऐसे में अगर यह माला धारण की जाये तो  गंभीर पापों से भी व्यक्ति मुक्‍ति पा सकता है।

शत्रुओं से बचाव

अगर आपकी किसी के साथ शत्रुता या दुश्मनी है और आप चाहते है की आपकी अपने शत्रुओं से रक्षा हो तो तुरंत ही यह माला धारण करे और अपनी स्वयं की रक्षा करे। यह माला आपके क्रोध और डर को भी दूर करती है।

धन-संपत्ती में वृद्धि

यह माला धारण करने के पश्चात आपके काम काज में बरकत होने लगती है, अचानक धन की प्राप्ति होती है इसलिए बिना देर करे यह माला धारण करे और अपनी धन-संपत्ती में वृद्धि करे। यह माला आप अपनी तिजोरी में रख सकते हो इससे आपको बहुत फायदा होता है।

बच्चों के लिए वरदान

यह माला बच्चों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है, इसको धारण करने के बाद आपके बच्चों का मन पढाई-लिखाई में लग जाता है, उनकी एकाग्रता में वृद्धि होती है और वह अपने जीवन में सफल होते है।
कहाँ से ले यह लक्ष्मी रुद्रा माला

AstroVidhi से आप यह लक्ष्मी रुद्रा माला ले सकते है। इस माला को हमारे अनुभवी पंडितजी सूरज शास्त्री द्वारा अभिमंत्रित कर के आपके पास भेजा जाएगा जिससे आपको शीघ्र अति शीघ्र इस माला का पूर्ण लाभ मिल सके।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer Online

लक्ष्मी रुद्रा माला (108 दाने) – इस माला के फायदे जानकार हैरान हो जायेंगे आप
4.8 (95%) 4 votes