कर्ज में डूबे हैं तो करें लाल किताब के ये अचूक उपाय

लाल किताब में कई ऐसे उपाय और टोटके बताए गए हैं जिनसे मनुष्‍य की सभी परेशानियों जैसे धन की कमी, कर्ज से मुक्‍ति, ग्रह दोष जैसी अनेक समस्‍याओं का हल किया जा सकता है। तो आप भी जरूर आज़माएं अपनी समस्‍या का उपाय -:

जानें अपनी समस्‍या का उपाय

कर्ज से मुक्‍ति पाने के लिए :

चौकी पर डेढ़ मीटर सफेद रंग का कपड़ा बिछाएं। पूर्व दिशा की ओर मुंह रखें और पांच गुलाब के फूल लें। अब लक्ष्‍मी मंत्र का जाप करते हुए एक-एक करके गुलाब का फूल सफेद कपड़े पर रखें। इसके पश्‍चात् कपड़े को बांध कर किसी बहते जल में प्रवाहित कर दें। यह उपाय सात शुक्रवार को करें।

Rashifal 2019

जानें कैसे होंगें आपके लिए आने वाले दस साल

आर्थिक समस्या के छुटकारे के लिए :

यदि आपको हर समय आर्थिक परेशानियां घेरे रहती हैं तो आप 21 शुक्रवार को 9 वर्ष से छोटी 5 कन्‍याओं को मिश्रीयुक्‍त खीर का प्रसाद दें।

धन कमाने का सरल उपाय

धन वर्षा के लिए :

घर या दुकान में एक अलंकारिक फव्‍वारा लगाएं। इसके अलावा आप सुनहरी और काली मछलियों वाला एक्‍वेरियम भी रख सकते हैं। इसे उत्‍तर या उत्‍तरपूर्व दिशा में ही रखें।

वैवाहिक जीवन की सभी समस्‍याओं का एक निदान

व्यापार वृद्धि हेतु :

– जब शुक्‍ल पक्ष चल रहा हो तो उसमें किसी भी दिन अपनी दुकान या फैक्‍ट्री के दरवाजे पर दोनों तरफ थोड़ा सा गेहूं का आटा डाल दें। इस उपाय को करते हुए ध्‍यान रखें कि कोई आपको उस समय देखे नहीं।

– तिजोरी अथवा धन रखने के स्‍थान पर ‘श्री यंत्र’ की स्‍थापना करें।

Free Janm Kundli

काले घोड़े की नाल के ये उपाय ऐसे करेंगें आपकी रक्षा

धन के ठहराव के लिए :

यदि आप धन कमाते तो हैं लेकिन वह घर में टिकता नहीं है तो इसके उपाय हेतु सबसे पहले ध्‍यान दें कि आपके घर का कोई नल टपकता न हो। चूल्‍हे पर रखी चाय या दूध उबालते समय कभी बाहर न निकले। इससे आमदनी से ज्‍यादा खर्च होता है।

ये पांच प्रॉडक्‍ट खोल सकते हैं आपके विवाह के रास्‍ते

प्रमोशन पाने के लिए :

गुरुवार के दिन मंदिर में पीले रंग की वस्‍तुओं जैसे पीली दाल, पीले फल या पीले वस्‍त्रादि का दान करें।

Birth Stone

 

कंगाल को मालामाल बनाए ये एक उपाय

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

4/5 - (31 votes)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here