admin

कर्ज से मुक्ति और धन-वैभव की प्राप्ति के लिए शिवरात्री के दिन धारण करें महालिंगम लॉकेट

हिन्दू धर्म में मासिक शिवरात्रि का विशेष महत्व है। हिन्दू कैलेंडर के अनुसार, प्रत्येक महीने की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को मासिक शिवरात्रि मनाई जाती है। अप्रैल महीने में 10 अप्रैल शनिवार को मासिक शिवरात्री का व्रत किया जायेगा और इस दिन जो भी जातक पूर्ण श्रध्दा के साथ महालिंगम लॉकेट धारण करता हैं, उनको कर्ज से मुक्ति मिलती है और धन-वैभव की प्राप्ति होती हैं।

 भगवान शिव को संसार में सर्वोपरि माना गया है?

भगवान शिव को संसार में सर्वोपरि इसलिए माना गया है क्योंकि उनके पूजन से संसार के सभी दु:खों और कष्‍टों से मुक्‍ति मिल जाती है। हिन्दू धर्म में मासिक शिवरात्रि का विशेष महत्व है। भगवान शिव की आराधना के लिए शिवरात्रि का व्रत बहुत महत्‍वपूर्ण माना जाता हैं, वैसे तो हर माह कृष्‍णपक्ष की चतुर्दशी तिथि को मासिक शिवरात्रि मनाई जाती है। मासिक शिवरात्रि वर्ष के प्रत्येक महीने में एक बार मनाते है। शास्त्रों में ऐसा कहा गया है कि इस दिन व्रत करने से व्यक्ति का हर मुश्किल काम आसान हो जाता है। मासिक शिवरात्रि का व्रत और पूजन करने के साथ महालिंगम लॉकेट धारण करने का बहुत महत्व होता है। इसे धारण करने के बाद मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं, कर्ज से मुक्ति मिलती हैं, गरीबी दूर होती हैं।

अभिमंत्रित महालिंगम लॉकेट प्राप्त करें

मासिक शिवरात्रि का महत्व

जो भी व्‍यक्‍ति मासिक शिवरात्रि का करता है, उसे जीवन के सभी सुखों की प्राप्‍ति के बाद मोक्ष की प्राप्ति होती है। ये व्रत सभी पापों से मुक्‍त कर देता है। इस दिन व्रत करने से हर मुश्किल कार्य आसान हो जाता है और जातक की सारी समस्याएं दूर होती हैं। मासिक शिवरात्रि के दिन की महिमा के बारे में यह भी कहा जाता है कि वो कन्याएं जो मनोवांछित वर पाना चाहती हैं इस व्रत को करने के बाद उन्हें उनकी इच्छा अनुसार वर मिलता है और उनके विवाह में आ रही रुकावटें दूर हो जाती हैं। हर महीने आने वाली मासिक शिवरात्रि का व्रत बहुत ही प्रभावशाली माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि मासिक शिवरात्रि में व्रत, उपवास रखने और भगवान शिव की सच्चे मन से आराधना करने से सभी मनोमनाएं पूरी होती हैं। जीवन में आ रहे सभी प्रकार के दुखों से छुटकारा मिलता हैं। शिव पुराण के अनुसार जो भी सच्चे मन से इस व्रत को करता है उसकी सारी इच्छाएँ पूरी हो जाती हैं।

शिवलिंगम् लॉकेट के चमत्कारिक फायदे

• मासिक शिवरात्रि के दिन भगवान शिव और मां काली की शक्तियों से बना शिवलिंगम् लॉकेट अत्यंत चमत्कारिक है। इसे गले में धारण करने का औचित्य ये है कि गले में रहकर ये आपके आसपास की नकारात्मक ऊर्जाओं के सीधे संपर्क में रहता है और आपके ऊपर उन्हें हावी होने से पहले ही नष्ट कर देता है। इस दिन शिवलिंगम् लॉकेट जरुर धारण करना चाहिए।
• इसके प्रभाव से भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होता है। भगवान शिव ही वो एकमात्र देवता है, जो अपने पौरुष के लिए जाने जाते है, यही कारण है ही शिव भगवान जैसा पौरुष और शक्ति प्राप्त करने के लिए तथा शिव का आशीर्वाद सदा बना रहे इसलिए शिव की प्रतिमा से ज्यादा शिवलिंग की स्थापना या पूजन किया जाता है। आप भी शिव का आशीर्वाद पाना चाहते है तो देर न करते हुए इस शिवरात्री के पावन अवसर पर महालिंगम लॉकेट अपने गले में जल्दी धारण कीजिये।

अभिमंत्रित महालिंगम लॉकेट प्राप्त करें

चमत्कारिक लॉकेट

शिवलिंगम् लॉकेट बहुत ही चमत्कारिक है, चमत्कारिक पत्थरों पर रिसर्च करने वाली जूडी हॉल ने भी अपनी किताब CRYSTEL BIBLE में इस पत्थर का गुणगान किया है, इसके चमत्कार के बारे में बताया है। उन्होंने अपनी किताब में बताया है कि इस चमत्कारिक महालिंगम को पहनने से पुरुषों की काम क्षमता में इजाफ़ा होता है।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook

अभिमंत्रित महालिंगम लॉकेट प्राप्त करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here