साप्‍ताहिक राशिफल : इन राशियों को बिजनस में मिलेगा लाभ और इन राशियों के बढ़ेगे खर्चें

मार्च का ये सप्‍ताह कुछ राशियों की आर्थिक स्थिति के लिए उत्तम रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि वालों को आर्थिक तंगी या फिजूलखर्ची से परेशान होना पड़ सकता है।

मेष राशि

मित्रों और परिवार के साथ पिकनिक मनाने या भ्रमण करने का मौका मिलेगा। व्यावसायिक निर्णय, निवेश और विवादों को निपटने के लिए यह एक अच्छा समय है। आप अपने प्रतिद्वंद्वियों से दो कदम आगे रहेंगें। नौकरी के लिए दिए गए इंटरव्यू और व्यापारिक समझौते अच्छे परिणाम देंगे।

वृषभ राशि

अपने आहार का ध्यान रखें। आप चीजों को लेकर बहुत भावुक हो जायेंगें। आपके लिए एक अनुकूल सप्‍ताह है। फंड, निवेश और वित्त के मामलों में सावधान रहें। आपकी किस्मत प्रखर रूप से चमक रही है। आपके लिए ये सप्‍ताह सफलता से पूर्ण रहेगा।

मिथुन राशि

नकारात्मक सोच आपके मन को परेशान करेगी लेकिन धैर्य रखें परिणाम सकारात्मक होंगें। प्रेम संबंध और मजबूत होंगे और वैवाहिक जीवन खूबसूरत हो जाएगा। ये सप्‍ताह आपके लिए काफी व्यस्त रहेगा। उद्यमियों के लिए आगे के दिन सफलता लेकर आएंगें।

कर्क राशि

तनाव और कोलाहल के एक लंबा दौर के बाद आप ऊर्जावान अनुभव करेंगें। छोटे मोटे उपहार के साथ प्यार के दो शब्द आपके वैवाहिक जीवन में रोमांस वापस ले आयेंगें। यात्रा करने के लिए समय अनुकूल है।

सिंह राशि

गर्भवती महिलाएं अपने स्वास्थ्य की अधिक देखभाल करें। परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद होने की संभावना है। स्वयं के व्यवसाय में कार्यरत व्यक्तियों को अपने कार्य क्षेत्र में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

कन्‍या राशि

आप ऊर्जा और उत्साह के नये प्रवाह का अनुभव करेंगें। प्रणय और संतुष्टि की भावनाएं आपके परमानंद में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएँगीं। आपकी आय और मुनाफे में बढ़ोतरी होगी।

तुला रा‍शि

अचानक स्वास्थ्य सम्बंधित समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। इस बात की प्रबल संभावना है कि आप के आसपास के लोग आपके रिश्ते में मतभेद पैदा करने की कोशिश करेंगे। अत्यावश्यक होने पर ही यात्रा करें।

वृश्चिक राशि

आपका स्वास्थ्य बढिया रहेगा। अपने जीवन में कुछ परिवर्तन और सुधार लाने की सख्त जरूरत आप महसूस करेंगे। कार्यालय में आपके सहकर्मी आपका विशेष रूप से समर्थन और सहायता करेंगें। ये सप्‍ताह आपके लिये बहुत ही भाग्यशाली है।

धनु राशि

आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। उत्साह भरपूर रहेगा। आप कुशलतापूर्वक सब कुछ संभालने में सक्षम रहेंगें। आपके फैसले सार्थक और विश्वसनीय रहेंगें। छोटी यात्राओं का संकेत मिल रहा है।

मकर राशि

जीवनशैली बदलने के लिए किये गये प्रयास सफल परिणाम देंगें। आप अधिक आशावादी और प्रेरित रहेंगें। आपके अतीत का कोई परिचित आपके संपर्क में आयेगा और इस सप्‍ताह को एक यादगार पल बना देगा।

कुंभ राशि

मानसिक तनाव, दिमागी दबाव और सिर दर्द आप के लिए परेशानी पैदा करेंगें। दूसरों की आलोचना करने में अपना समय बर्बाद मत करें। कलह और विवाद आपके निजी संबंधों को बिगाड़ देंगें।

मीन राशि

स्वास्थ्य के लिए एक उत्कृष्ट सप्‍ताह है। प्यार पाने और प्यार करने की सुदृढ़ चाहत उभर कर आएगी। प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है। आपके लिए एक बहुत ही शुभ है।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

4.7/5 - (4 votes)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here