admin

शनि, मंगल, गुरु के दोषों से छुटकारा पाने के लिए धारण करें ग्रह शांति माला

ग्रह शांति माला और ग्रहों का सम्बन्ध

मानव जीवन ग्रहों के इर्दगिर्द ही घूम रहा हैं, हम लाख कोशिशे कर ले पर जो हमारी कुंडली और भाग्य में लिखा गया हैं, उसे हम बदल नहीं सकते पर अपनी तरफ से कोशिश जरुर कर सकते हैं, और इस कोशिश में हमारा साथ देते हैं कुछ रत्न और कुछ उपरत्न। आज हम बार कर रहे हैं ग्रह शांति माला के बारे में।  

ग्रह शांति माला एक अद्भुत माला हैं। यह अद्भुत माला फिरोजा, लाल हकीक, जामुनिया (कठेला) लावा बीड्स, जेस्फर, ग्रीन हकीक के सम्मिश्रण से बनाई गयी है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार इसमें जो भी उपरत्न है, उनका सम्बन्ध मनुष्य के जीवन पर शुभ प्रभाव डालते है। जो धारणकर्ता को शीघ्र ही लाभ पहुँचाती है।

शनि, मंगल तथा गुरु ग्रह का सम्बन्ध हमारे जीवन के सुखों के साथ जुड़ा हुआ है और यह माला साक्षात बृहस्पती देव, शनि देव तथा मंगल देव की कृपा एकसाथ प्राप्त करने के लिए ही बनाई गई है,  इस माला में लावा मोती को भी पिरोया गया है, लावा मोती हमारे शरीर के आभा स्तर पर स्थित ऊर्जा केंद्र हैं, जो हमारी रक्षा करता है, इसलिए यह माला धारण करने से आध्यात्मिक, मानसिक और भावनात्मक शांति मिलती है। शनि के दोषों से छुटकारा पाने के लिए यह माला बहुत ही कारगर होती है। कुंडली में मंगल अच्‍छी स्थिति में न हो तथा मंगल ग्रह के दुष्‍प्रभावों से बचने के लिए इसको धारण किया जा सकता है। गुरु का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए भी इस माला को धारण करना लाभदायक माना गया हैं।

अभी ग्रह शांति माला आर्डर करें

ग्रह शांति माला के लाभ जरुर जानें

  • ग्रह शांति माला के प्रभाव से शनि की साढ़ेसाती से गुजर रहे लोगों को फायदा होता हैं या शनि की ढइया या शनि की महादशा, अन्तर्दशा से गुजर रहे लोगों के लिए यह माला धारण करना बहुत ही जरुरी है इसे धारण करने से शनि के दोषों से मुक्ति मिलती है।
  • कई लोगों में आत्‍मविश्‍वास की कमी के कारण जीवन में कामयाबी नहीं मिल पाती और ऐसे में शिक्षा, इंटरव्‍यू आदि में सफलता मिलने में दिक्कते आती हैं, उन लोगों के लिए यह माला लाभदायक होती है।
  • ग्रह शांति माला को पहनने के बाद शत्रुओं पर विजय प्राप्‍त की जा सकती है। इसके अलावा आपके खिलाफ किए गए षड़यंत्रों में भी दुश्‍मनों को सफलता नहीं मिलती। आपकी शत्रुओं पर विजय होती हैं।
  • जो जातक अपने जीवन को खुशहाल बनाना चाहते हैं, मानसिक, शारीरिक तथा आर्थिक सुख-सम्पदा की प्राप्ति चाहते हैं, उनको बिना सोच-विचार किये इस माला को अवश्य धारण कर लेना चाहिए।
  • इस माला में वह ताकत है जो शीघ्र ही खुशकिस्मती के द्वार खोलती हैं, शरीर में ताकत भरती हैं। जो जातक किसी भी निर्णय पर पहुँचने से पहले ही हार मानते है,  ऐसे लोगों को यह माला अवश्य धारण करनी चाहिए।
  • जब व्‍यक्ति बिना किसी वजह के छोटी-छोटी बातों से घबराता है, तब यह माला अवश्य धारण करनी चाहिए इसके प्रभाव से आत्‍मविश्‍वास और साहस में बहुत तेजी से इजाफा होता है।
  • ग्रह शांति माला के प्रभाव से कामकाज में किसी तरह की दिक्कते नहीं आती, घर में सुख-शांति का वास होता हैं, जीवन जीने की लालसा बढ़ जाती हैं।

अभी ग्रह शांति माला आर्डर करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here