admin

खुशकिस्मती के द्वार खोलती है, ग्रह शांति माला

ग्रहों का मानव जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है, शनि, मंगल तथा गुरु ग्रह का सम्बन्ध हमारे जीवन के सुखों के साथ जुड़ा हुआ है और यह माला साक्षात बृहस्पती देव, शनि देव तथा मंगल देव की कृपा एकसाथ प्राप्त करने के लिए ही बनाई गई है, इस माला में लावा मोती को भी पिरोया गया है, लावा मोती हमारे शरीर के आभा स्तर पर स्थित ऊर्जा केंद्र हैं,जो हमारी रक्षा करता है, इसलिए यह माला धारण करने से आध्यात्मिक, मानसिक और भावनात्मक शांति मिलती है। शनि के दोषों से छुटकारा पाने के लिए यह माला बहुत ही कारगर होती है। कुंडली में मंगल अच्‍छी स्थिति में न हो तथा मंगल ग्रह के दुष्‍प्रभावों से बचने के लिए इसको धारण किया जा सकता है। 

कैसी बनी ग्रह शांति माला 

यह अद्भुत माला फिरोजा, लाल हकीक, जामुनिया (कठेला) लावा बीड्स, जेस्फर, ग्रीन हकीक के सम्मिश्रण से बनाई गयी है जो धारणकर्ता को शीघ्र ही लाभ पहुँचाती है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार इसमें जो भी उपरत्न है, उनका सम्बन्ध मनुष्य के जीवन पर शुभ प्रभाव डालते है। 

ग्रह शांति माला के फायदे

इंटरव्‍यू आदि में सफलता

आत्‍मविश्‍वास की कमी के कारण अगर इंटरव्‍यू आदि में सफलता नहीं मिल पाती है तो ये माला आपके लिए है। कई बार जीवन में ऐसे हालात उत्पन्न होते है की व्यक्ति काबिल होकर भी अपने अंदर छिपे हुए हुनर को बाहर निकालने में हिचकिचाते है और अपने विचार को प्रकट करने मे डरते है, कई बार लिखित परिक्षाओं में सफल तो हो जाते है परन्तु जहाँ इन्टरव्यू की बात आती है वहां फेल हो जाते है परन्तु ग्रह शांति माला को धारण करने के बाद साहस में वृद्धि होती है और इंटरव्‍यू आदि में जातक सफलता आदि में अपना 100% देने में कामयाब होते है।

शत्रुओं से बचाव

जीवन में कई बार जाने-अनजाने में हमारी किसी न किसी से शत्रुता हो जाती है और हम इस बात से अनजान होते है की कब हमारे शत्रु हमें परेशान कर सकते है, अत: इस माला को पहनने के बाद शत्रुओं पर विजय प्राप्‍त की जा सकती है। इसके अलावा आपके खिलाफ किए गए षड़यंत्रों में भी दुश्‍मनों को सफलता नहीं मिलती। शत्रुओं से आपका बचाव होता है।

शनि ग्रह के दोषों से मुक्ति 

शनि न्याय के देवता है, लोग शनि के प्रकोप से डरते है अगर आप शनि की साढ़ेसाती से गुजर रहे है या शनि की ढइया या शनि की महादशा, अन्तर्दशा से गुजर रहे है तो आपको यह माला धारण करना बहुत ही जरुरी है इसे धारण करने से शनि के दोषों से मुक्ति मिलती है। शनि देव का आशीर्वाद प्राप्त होता है।

अभी अभिमंत्रित ग्रह शांति माला आर्डर करें  

खुशकिस्मती के द्वार खोलती है

इस माला में वह ताकत है जो शीघ्र ही खुशकिस्मती के द्वार खोलती हैं, शरीर में ताकत भरती हैं। जो जातक किसी भी निर्णय पर पहुँचने से पहले ही हार मानते है,  ऐसे लोगों को यह माला अवश्य धारण करनी चाहिए।

आर्थिक लाभ के लिए

इस माला का शुभ प्रभाव मनुष्य के जीवन पर पड़ता है। यह अद्भुत माला फिरोजा, लाल हकीक, जामुनिया (कठेला) लावा बीड्स, जेस्फर, ग्रीन हकीक के सम्मिश्रण से बनाई गयी है जो धारणकर्ता को शीघ्र ही लाभ पहुँचाती है। इसके प्रभाव से आर्थिक स्थिति मे सुधार होता है, कर्ज की स्थिति से छुटकारा मिलता है। कामकाज में वृद्धि के साथ धन लाभ होता है।  

संबंधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

अभी अभिमंत्रित ग्रह शांति माला आर्डर करें  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here