admin

गरीबी के चक्रव्यूह से बाहर निकालकर मालामाल करने का काम करती हैं ये चमत्कारिक चन्द्र शक्ति माला

कैसे बनती है चन्द्र शक्ति माला

यह लाभकारी माला मोती और पंच मुखी रुद्राक्ष के दाने बराबर मात्रा में लेकर 54+54=108 (एक सुमेरू) के साथ पिरोई जाती है, जो की बहुत ही लाभकारी और सुख-समृद्धि प्रदान करने वाली होती है, इस माला के प्रभाव से गरीब से गरीब व्यक्ति की किस्मत बदल सकती हैं।

चंद्रमा का रत्न मोती और भगवान् शिव के गुणों से भरपूर पंच मुखी रुद्राक्ष जिसके देवता स्वयं बृहस्‍पति देव है इनके मेल से बनी है यह चन्द्र शक्ति माला जो बहुत ही अद्भुत और प्रभावकारी है। इस माला को धारण करने से जातक चन्द्र देव और भगवान शिव के गुणों को अवश्य ही प्राप्‍त करता है।

Chandra shakti mala

यह एकमात्र ऐसी माला है, जिस पर भगवान शिव के साथ माँ लक्ष्मी, भगवान विष्णु, भगवान गणेश, सूर्य भगवान व शक्ति की प्रतीक माँ भगवती की असीम कृपा होती है

मान्‍यता है कि रुद्राक्ष एक रक्षा कवच के रूप में कार्य करता है, जो आपको हर मुसीबत से बचाए रखता है। वही मोती मन को स्थिरता प्रदान करता है, मोती चन्द्र देव को अतिप्रिय है। धन प्राप्‍ति के लिए माँ लक्ष्‍मी के मंत्रों का जाप भी चन्द्र शक्ति माला से ही किया जा सकता है। मान्‍यता है कि चन्द्र शक्ति माला से जाप करने से माँ लक्ष्‍मी शीघ्र ही प्रसन्‍न होती हैं।

क्यों धारण करनी चाहिए चन्द्र शक्ति माला

भगवान शिव के स्‍वरूप रुद्राक्ष के साथ चन्द्र देव का अति प्रिय रत्न मोती इनके संगम से बनी यह माला जीवन को समृद्धि के साथ-साथ धन, वैभव और हर मुसीबत से बचाने का काम करती है, यह माला कोई भी व्यक्ति धारण कर सकता है, इसका कोई भी नकारात्मक प्रभाव नहीं होता, गरीबी के चक्रव्यूह में फंसे व्यक्ति को बाहर गरीबी से बाहर निकालकर उसे मालामाल बनाने की अद्भुत शक्ति इस माला के अंदर होती हैं, तो देर किस बात की माँ लक्ष्‍मी को शीघ्र ही प्रसन्न करने के लिए  AstroVidhi से तुरंत यह माला ऑर्डर करे, लाभ अवश्य होगा।

 Chandra shakti mala

चन्द्र शक्ति माला के लाभ

  • अपना जीवन गरीबी में व्यतीत कर रहे हो शीघ्र ही इस माला को धारण करना चाहिए इस माला के प्रभाव से जीवन में धन का आगमन होता है तथा यह माला बहुत ही अद्भुत और चमत्कारिक माला होने के कारण है, कुछ समय बाद ही घर में रुपए-पैसे की बरकत होने लगती हैं। घर में धन-धान्य की कमी महसूस नहीं होती, घर में ख़ुशी का वातावरण रहता है।
  • चन्द्र शक्ति माला धारण करने से मानसिक शांति मिलती है तथा आत्मविश्वास बढ़ता है, भय दूर होता है और घर में सुख-समृद्धि आती है। इसे धारण करने से चन्द्र देव के साथ साथ आपको बृहस्‍पति देव की कृपा तो मिलती ही है साथ ही उनसे संबंधित दोष भी समाप्‍त हो जाते हैं।
  • अगर किसी कारणवश आपकी घर की सुख-शांति- समृद्धि चली गयी है या घर में हमेशा कलह रहता है तो देर न करते हुए तुरंत ही इस माला को धारण करे इस माला के प्रभाव से आपको सुख-समृद्धि की प्राप्ति अवश्य होगी।
  • आज प्रत्येक व्यक्ति मानसिक तनाव से गुजर रहा है। आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में यही तनाव हमारे आर्थिक, शारीरिक और गृहस्थ जीवन पर अपना नकारात्मक प्रभाव डालता है, जिसके कारण हम खुल कर मौजमस्ती में जीवन व्यतीत नहीं कर पाते, इसका बुरा असर हमारे कामकाज पर भी पड़ता है, अगर ऐसी स्थिति से आप गुजर रहे है और मानसिक तनाव से छुटकारा पाना चाहते हो तो तुरंत ही चन्द्र शक्ति माला धारण करे, लाभ अवश्य होगा।
  • जो भी जातक अपने अस्वस्थ स्वास्थ्य के कारण परेशान है या आए दिन जिसका स्वास्थ्य खराब रहता हो, ब्लड प्रेशर, हृदय, एवं आंखों से संबंधित बीमारी से पीड़ित हो, ऐसे जातक को बिना विलम्ब किए इस माला को पहनना चाहिए बहुत ही शीघ्र इसका असर आपको देखने को मिलता है।
  • चन्द्र शक्ति माला परिवार को जोड़ने का काम करती है। समय का अभाव कहिये या अन्य कोई कारण हो, किसी के पास समय नहीं है अपनों के साथ समय व्यतीत करने का परन्तु चन्द्र शक्ति माला में वह शक्ति है जो परिवार में परस्पर स्नेह उत्पन्न कर परिवार में एकजुटता लाने का इसलिए समय न गंवाते हुए पारिवारिक सुख की प्राप्ति के लिए यह माला अवश्य धारण करें।
  • इस माला के प्रभाव से नकारात्मक ऊर्जा से हमारा बचाव होता है तथा इस माला में साक्षात लक्ष्मी वास करती है, इसी कारण आपको कभी भी नगद धन की कमी महसूस नहीं होती, घर में सदा धन-धान्य की बरकत होती है।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer Online

Chandra shakti mala

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here