मोती धारण करने से टल जाएगा जीवन का ग्रहण

वैदिक ज्‍योतिष में चंद्रमा को बहुत महत्‍वपूर्ण ग्रह माना गया है। मनुष्‍य के जीवन पर सबसे ज्‍यादा प्रभाव चंद्रमा का ही होता है। यही कारण है कि चंद्र राशि के अनुसार ही हमारा नामकरण किया जाता है।
इसी प्रकार चंद्रमा का रत्‍न मोती भी सभी रत्‍नों में श्रेष्‍ठ होता है। जीवन में आ रही किसी भी परेशानी का यह एकमात्र उपाय होता है। मोती की अभिमंत्रित अंगूठी धारण करने से मन-मस्तिष्‍क मजबूत होगा और यह रत्‍न आपको किसी भी समस्‍या से बाहर निकालने में सक्षम है।

इस रत्न को कोई भी व्‍यक्‍ति बिना किसी संशय के धारण कर सकता है। मोती रत्‍न मन और मस्‍तिष्‍क को संतुलन प्रदान करता है।

अभिमंत्रित मोती रत्न प्राप्त करने के लिए क्लिक करें 

कौन कर सकता है धारण

  • जिन लोगों का मन विचलित रहता है वो मोती रत्‍न धारण कर सकते हैं। चंद्रमा के प्रभाव से युक्‍त मोती रत्‍न मन को शांत और शीतलता प्रदान करता है।
  • अगर आपके सभी निर्णय गलत साबित हो रहे हैं तो इसका कारण भी चंद्रमा हो सकता है। ऐसे स्थिति में भी मोती रत्‍न धारण करना फायदेमंद रहता है।
  • पढ़ाई में कमज़ोर छात्रों को भी मोती रत्‍न पहनना चाहिए। इससे बच्‍चों में एकाग्रता का विकास होता है और वो परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर पाते हैं।
  • ऐसे व्‍यापारी बंधु जो त्‍वरित निर्णय न ले पाने के कारण व्‍यापार में घाटा उठाते हैं वो भी इस रत्‍न को पहन सकते हैं। इससे व्‍यापारियों को मन और मस्तिष्‍क में संतुलन प्राप्‍त होता है जिससे व्‍यक्‍ति सही निर्णय ले पाता है।
  • चंद्रमा का रत्‍न मोती धारण करने से क्रोध पर नियंत्रण पाने की शक्‍ति मिलती है। जिन लोगों को बहुत गुस्‍सा आता हो वो ये रत्‍न जरूर धारण करें।

अभिमंत्रित मोती रत्न प्राप्त करने के लिए क्लिक करें 

इसलिए खास है मोती रत्‍न

चंद्रमा के रत्‍न मोती की सबसे खास बात है कि इस रत्‍न को कोई भी व्‍यक्‍ति धारण कर सकता है। इस पर राशि या कुंडली में चंद्रमा की स्थिति की कोई बाधा नहीं है। इस चमत्‍कारिक अंगूठी को कोई और किसी भी राशि का व्‍यक्ति धारण कर सकता है।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

मोती धारण करने से टल जाएगा जीवन का ग्रहण
5 (100%) 1 vote