admin

आज इन राशि वालों को अपने काम में मिल सकती है सफलता, जानें शुभ मुहूर्त

मेष राशि

परिवार के सदस्यों के साथ विवाद पैदा हो सकता है और व्यक्तिगत संबंध खराब हो सकते है। हिचकिचाहट के कारण आप व्यवसाय सम्बन्धी उपयुक्त निर्णय नहीं ले पायेंगें। महत्वपूर्ण व्यापारिक निर्णय लेने या नई परियोजनायें आरम्भ करने से बचें।

वृषभ राशि

आज का दिन आपके सभी लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए अत्युत्तम है। सहकर्मी आपके कार्यों को आसान बनाने और आपकी सहायता करने के लिए आगे आयेंगें। आज किसी भी तरह के निवेश के बारे में सोच विचार करने के लिए एक अच्छा दिन है।

Free Kundali

मिथुन राशि

प्रेम संबंधों में आज उतार-चढ़ाव बना रहेगा। अपने करीबी लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। व्यापारी वर्ग जोखिम भरे निवेश में हाथ न डालें।

कर्क राशि

आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और समय पर अपना काम पूरा करने में सफल रहेंगें । आपका सक्रिय व्यवहार आपके मातहतों में आत्मविश्वास भर सकता हैं और वे आपके काम की सराहना करेंगे।

सिंह राशि

विवाहित जीवन में व्यवहारिक विवाद बना रहेगा। पति/पत्नी के साथ तीव्र तर्क-वितर्क से बचें। काम से सम्बंधित सभी कठिनाइयों का समाधान हो जाएगा और आप नए उत्साह के साथ अपने सभी कार्य एवं जिम्मेदारियों को सफलतापूर्वक पूरा करेंगें।

कन्‍या राशि

आपको अपने कार्य के लिए पुरस्कार, सुखद परिणाम और प्रशंसा प्राप्त होगी। आपकी आय और मुनाफे में बढ़ोतरी होगी। आज आपकी यात्रा सुखद और लाभदायक साबित होंगी।

तुला राशि

आपको अपने से वरिष्ठ स्तर पर कार्यरत व्यक्तियों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। जो आपकी प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचा सकते हैं, ऐसे लोगों की संगत से दूर रहें। कार्य सफलता में आने वाली अड़चनों से आप कुछ समय के लिए निराश हो सकते हैं।

कार्य में सफलता के लिए पहनें अपना राशि रत्‍न

वृश्चिक राशि

इस समय अपने व्यवसायिक तथा व्यक्तिगत जीवन में रचनात्मक दृष्टिकोण अपनाने के लिये आप विशेष रूप से प्रेरित हो सकते हैं। अपने जीवन में कुछ परिवर्तन और सुधार लाने की सख्त जरूरत आप महसूस करेंगे।

धनु राशि

आप नये घर, संपत्ति या वाहन में निवेश करने की योजना बना सकते हैं। आपके प्रयासों के माध्यम से धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं। अपने व्यवसाय-संबंधी पराक्रम का प्रयोग करेके अपने करियर की प्रत्याषाओं को बेहतर बनाएं।

कुंभ राशि

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप ऊर्जावान रहेंगें। आज का दिन एक उत्कृष्ट दिन है। आपका विश्वास है कि आप और अधिक के लायक है और यही आपकी सफलता की कुंजी है। काम के संबंध में की गयी यात्रा आप के लिए ढेर सारा मुनाफा ला सकती हैं।

Horoscope 2018

मीन राशि

आपकी कामुक इच्छाएं और प्रेम की भावनाएं इस समय बहुत प्रबल हैं। आर्थिक स्थिति निश्चित रूप से सुधरेगी, लेकिन साथ ही व्यय में भी वृद्धि होगी। कार्य सम्बंधित कोई भी निर्णय लेने के लिए अपने अंतर्ज्ञान का प्रयोग करें।

श्रेष्‍ठ चौघडिया

हिन्दु लूनर दिनांक

शक सम्वत : १९३९ हेमलम्बी

चन्द्रमास : कार्तिक – अमांत

विक्रम सम्वत : २०७४ साधारण

मार्गशीर्ष – पूर्णिमांत

गुजराती सम्वत : २०७४

पक्ष : कृष्ण पक्ष

तिथि : चतुर्थी – २१:५१ तक

नक्षत्र, योग तथा करण

नक्षत्र : मॄगशिरा – १७:३० तक

योग : शिव – १५:४४ तक

प्रथम करण : बव – ११:२३ तक

द्वितीय करण : बालव – २१:५१ तक

अशुभ समय

दूमुहूर्त : ०८:५० – ०९:३३

वर्ज्य : २५:०९+ – २६:३७+

२२:४५ – २३:३८

राहुकाल : १४:४६ – १६:०६

गुलिक काल : १२:०४ – १३:२५

यमगण्ड : ०९:२३ – १०:४३

शुभ समय

अभिजीत मुहूर्त : ११:४३ – १२:२६

अमृत काल : ०९:३५ – ११:०२

३०:१५+ – ३१:४३+

निवास और शूल

दिशा शूल : उत्तर में

राहु काल वास : पश्चिम में

नक्षत्र शूल : कोई नहीं

चन्द्र वास : दक्षिण में ०६:४१ तक

पश्चिम में ०६:४१ से

आज जन्म लेने वाले बच्चे

आज पुष्‍या के दूसरे पदा में जन्म लेने वाले बच्चों के नाम है और हे से रखे जा सकते हैं। इसके अलावा आज पुष्‍या के चौथे पदा में जन्‍म लेने वाले बच्‍चे का नाम डा और ड से रखा जा सकता है। दिसंबर जन्‍म लेने वाले बच्‍चे अपने जीवन में लक्ष्‍य को लेकर गंभीर बनते हैं। ये उत्‍साह और उमंग से भरपूर होते हैं। ये सच्‍चे देशभक्‍त बनते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

आज इन राशि वालों को अपने काम में मिल सकती है सफलता, जानें शुभ मुहूर्त
4.7 (93.33%) 3 votes