admin

साप्‍ताहिक राशिफल: इन राशि वालों को नौकरी में मिलेगा सम्मान, व्यापार में होगा लाभ

मेष राशि

मेहनत करने का समय है। सावधानी और धैर्य से काम लें। वाहन ध्‍यान से चलाएं। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। इस सप्‍ताह में आपके प्रयास सफल होते नजर आएंगें। आत्‍मविश्‍वास बढेगा।

वृषभ राशि

अपने क्रोध और मूड को नियंत्रण में करने की जरूरत है। आत्‍मविश्‍वास से भरे रहेंगे। किसी पुरस्‍कार से आपको नवाज़ा जा सकता है। पिता की भावनाओं और सेहत का ध्‍यान रखें। निजी कारणों से तनाव में रहेंगें। धन और परिवार को लेकर सावधान रहें।

मिथुन राशि

सेहत को लेकर ज्‍यादा परेशान ना हों। सीनियर और सरकारी अधिकारियों से मतभेद हो सकते हैं। सरकार से जुड़े कामों के लिए अच्‍छा समय नहीं है। बेकार की चीजों पर समय बर्बाद न करें, इससे बस आपकी परेशानी ही बढ़ेगी और कुछ नहीं।

कर्क राशि

ये सप्‍ताह आपके लिए कई खुशियां लेकर आने वाला है। दोस्‍तों के साथ झगड़ा न करें। आपका भाग्‍य का साथ मिलेगा। अकारण यात्रा न टालें। यात्रा पर खर्च हो सकता है। व्‍यवसाय से जुड़ी यात्रा करनी पड़ सकती है।

सिंह राशि

हर क्षेत्र में आपको अच्‍छे परिणाम मिलेंगें। मन और दिमाग शांत रहेगा। पारिवारिक स्‍तर पर शांति बनाए रखें। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है।

कन्‍या राशि

धैर्य से काम लें। किसी धार्मिक स्‍थल या विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है। माता-पिता की सेहत का ध्‍यान रखें। मान-सम्‍मान में बढ़ोत्‍तरी होगी।

Janam Kundali Software

तुला राशि

इस समय आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपके किसी कार्य से आपके अपनों को दुख हो सकता है। अपनी पैतृक संपत्ति गलत हाथों में न दें। व्‍यापार में कन्‍फ्यूज़ रहेंगें। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी जिससे आपका मन खुश रहेगा।

वृश्चिक राशि

कार्यों में संतुष्टि मिलेगी। निजी जीवन और पारिवारिक स्‍तर पर खुशियां आएंगीं। जल्‍दबाजी में व्‍यापारिक फैसले न लें। मानसिक रूप से तनाव महसूस करेंगेा। व्‍यवहार में मधुरता लाएं।

धनु राशि

आपके लिए यह सप्‍ताह मिलेजुले परिणाम लेकर आएगा। शुरुआत में उम्‍मीद से ज्‍यादा अच्‍छे परिणाम मिलेंगें। अपने कार्यों को पूरी ईमानदारी और निष्‍ठा से करें। काम में सफलता हासिल होगी। रोजमर्रा के जीवन में परेशानियां आएंगीं।

मकर राशि

यात्रा के लिए अच्‍छा समय है। लव लाइफ में परेशानियां आएंगीं। भाग्‍य का साथ मिलेगा। सप्‍ताह के अंतिम दिनों में सारी परेशानियां दूर होती नज़र आएंगीं। सफलता और सम्‍मान मिलेगा। नौकरी बेहतर होगी।

Horoscope 2018

कुंभ राशि

काम में सफलता मिलेगी लेकिन पारिवारिक जीवन के लिए अच्‍छा समय नहीं है। मानसिक तनाव भी हो सकता है। काम पर ध्‍यान नहीं दे पाएंगें। परेशानियां आएंगीं लेकिन जल्‍द ही दूर भी हो जाएंगीं। सावधान और सतर्क रहें।

मीन राशि

आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। शुरुआती दिन आपके लिए अच्‍छे साबित होंगें। सेहत बेहतर हो पाएगी। आपको ज्‍यादा मेहनत और प्रयास करने की जरूरत है। गलत कार्यों से दूर रहे हैं।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

साप्‍ताहिक राशिफल: इन राशि वालों को नौकरी में मिलेगा सम्मान, व्यापार में होगा लाभ
Rate this post