admin

वैवाहिक सुख के लिए मोती संग फिरोजा,रुद्राक्ष से बना ब्रेसलेट

वैवाहिक जोड़े के लिए मोती संग फिरोजा और रुद्राक्ष से बना ब्रेसलेट बहुत ही अभूतपूर्ण हैं। मोती संग फिरोजा रत्न और रुद्राक्ष से जड़ित यह ब्रेसलेट विवाहित जोड़े के लिए किसी वरदान से कम नहीं हैं, मोती और फिरोजा से जड़ित हार्ट शेप में बना यह ब्रेसलेट महिलाओं के लिए ही स्पेशल बनाया गया हैं और मोती संग फिरोजा रत्न और रुद्राक्ष से जड़ित यह ब्रेसलेट स्पेशल पुरुषों के लिए बनाया गया हैं। चंद्र ग्रह की कृपा पाने के लिए मोती धारण किया जाता हैं, और फिरोजा बृहस्पति और शनि ग्रह के बल को मजबूती प्रदान करता है। रुद्राक्ष पर शिव भगवान् की असीम कृपा होती हैं, इसको धारण करने के बाद वैवाहिक जीवन में आ रही बाधाओं को दूर किया जाता हैं। मोती को धारण करने से आध्यात्मिक, मानसिक और भावनात्मक शांति मिलती है। ज्ञान में वृद्धि के लिए यह ब्रेसलेट धारण किया जाता है। दाम्पत्य जीवन के सुख के लिए यह बहुत ही उपयुक्त माना गया है। इसे धारण करने से धन से जुड़ी समस्याओं से निजात मिलती है। घर-परवार में दरिद्रता दूर होती हैं। यदि पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के बीच सम्बन्ध ठीक ना हो तो मोती और फिरोजा रत्न से जड़ित ब्रेसलेट शुभ मुहूर्त में स्री को अपने हात में पहनाने से परस्पर संबंधो में मधुरता आती है। इसी प्रकार पुरुषों के लिए मोती, फिरोजा और रुद्राक्ष से जडीत हार्ट शेप में बना यह रुद्राक्ष बहुत ही फलदायक हैं, इससे दाम्पत्य जीवन में सुख का अहसास होता हैं।

मोती, फिरोजा और रुद्राक्ष से जड़ित ब्रेसलेट धारण करने के लाभ

  • यदि पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के बीच सम्बन्ध ठीक ना हो तो मोती और फिरोजा रत्न से जड़ित ब्रेसलेट शुभ मुहूर्त में स्री को पहनाने से परस्पर संबंधो में मधुरता आती है।
  • पत्नी के साथ सम्बन्ध ठीक ना हो तो मोती, फिरोजा रत्न और रुद्राक्ष से जड़ित ब्रेसलेट पुरुषों के लिए लाभदायक माना गया हैं।
  • इसे धारण करने के बाद मन शांत रहता हैं, क्रोध नहीं आता तथा मन-मस्तिष्‍क मजबूत रहता हैं। चंद्रमा का रत्‍न मोती सभी रत्‍नों में श्रेष्‍ठ होता है।
  • इस ब्रेसलेट के प्रभाव से बिगड़ा भाग्य संवर जाता है। वैवाहिक जीवन में रस घोलने का काम ये ब्रेसलेट करता हैं , यह आपकी हर इच्छा पूर्ति करने की क्षमता रखता है।
  • यह ब्रेसलेट गुस्से पर कंट्रोल कर पाने में जातक की मदद करता हैं और वैवाहिक रिश्ते में परिवार की सुख-शांति, मानसिक शांति के लिए यह बहुत फायदेमंद होता हैं।
  • फिरोजा एकाग्रता में इजाफा करने का काम करता है और पति-पत्नी के बीच अनबन हो रही है तो मोती संग फिरोजा रत्न से जड़ित ब्रेसलेट भेट करने से रिश्तों में सुधार होता है।
  • इस ब्रेसलेट में माता पार्वती तथा भगवान शिव का आशीर्वाद सदैव बना रहता है, जो दाम्पत्य जीवन में नीरसता को दूर कर प्रेम को उत्पन्न करने का काम करता हैं।
  • हार्ट शेप में बना यह ब्रेसलेट धारण करने से पति-पत्नी के दिल आपस में मिल जाते हैं, वैवाहिक सुख का अनुभव होता हैं, जीवन में खुशहाली आती हैं।
  • जो रिश्ते टूटने के कगार पर है, उनको बिना संकोच किये हुए अपने वैवाहिक जीवन को बचने के लिए एक बार जरुर इस ब्रेसलेट को धारण करना चाहिए और इसका लाभ उठाना चाहिए।

महत्व– अगर आपके हाथों जाने-अनजाने में किसी प्रकार के कृत्य हुए हैं जिसके कारण आप अपने वैवाहिक जीवन का सुख भोग नहीं पा रहे हैं, तो ऐसी अवस्था में अगर आप यह ब्रेसलेट धारण करते हैं, तो आपको निश्चित ही फायदा होगा और आपका दाम्पत्य जीवन सुचारू रूप से चलता रहेगा।

हमसे क्यों लें

महिलाओं के लिए मोती, फिरोजा से बना हुआ और पुरुषों के लिए मोती, फिरोजा और रुद्राक्ष से बना हार्टशेप के आकार के ब्रेसलेट को हमारे अनुभवी और विद्वान ज्योतिषाचार्यों द्वारा विधिपूर्वक अभिमंत्रित करने के बाद ही आपके पास भेजा जाएगा, ऐसा करने से आपको इस ब्रेसलेट के शुभ फल शीघ्र ही मिलते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here