जानिए कैसा रहेगा आपका सितंबर का महीना, पढ़े राशिफल

मेष : यात्रा के योग

मेष राशि के जातकों के लिए ये महीना मध्‍यम फल लेकर आएगा।  काम की वजह से यात्रा पर जाना पड़ सकता है जिसमें आपको सफलता मिलेगी। अपने जीवनसाथ की अच्‍छे व्‍यवहार के कारण आप खुद को सबसे खुशनसीब समझ़ेंगें। महीने के शुरुआती समय में आमदनी अच्‍छी रहने वाली है। नौकरीपेशा लोगों के ठीक समय है लेकिन व्‍यापारियों को दिक्‍कत आ सकती है। प्रेम संबंधों में आ रही गलतफहमियां दूर करने का अच्‍छा समय है।

वृषभ : आर्थिक तंगी से परेशान

आपके लिए सितंबर का महीना कुछ खास नहीं रहने वाला है। मानसिक शांति के लिए दान-पुण्‍य करेंगें तो बेहतर होगा। फिजूलखर्ची ना करें वरना आर्थिक तंगी हो सकती है। आर्थिक समस्‍याओं में सुधार आ सकता है। खर्चे में बढ़ोत्तरी हो सकती है। सांसो में तकलीफ हो सकती है। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है। व्‍यापारियों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में तनाव रह सकता है।

जानिए कैसा रहेगा आपका आने वाला पूरा साल

मिथुन : वाणी पर रखें नियंत्रण

मिथुन राशि के लोगों को इस महीने अपनी इच्‍छानुसार धन लाभ नहीं मिलने वाला है। दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों से सहयोग मिलेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। आर्थिक स्थिति में सुधार का समय है। घुटनों में तकलीफ हो सकती है। व्‍यापार में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा जातकों को संघर्ष करना पड़ेगा। जीवनसाथ का पूरा साथ मिलेगा।

कर्क : लेन-देन में बरतें सावधानी

कर्क राशि के लोगों को इस महीने बहुत ज्‍यादा लाभ नहीं हो सकता है। आमदनी के नए रास्‍ते खुलेंगें। सिररर्द हो सकता है। नौकरीपेशा जातक अपने सहकर्मियों से तालमेल बनाकर चलें। व्‍यवसाय के लिए उचित समय है किंतु लेनदेन करते समय ध्‍यान रखें। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। प्रेम संबंधों में अस्थिरता आ सकती है।

सिंह : आलस की वजह से नुकसान

सिंह राशि के लोगों को अपने नज़दीकी लोगों का साथ मिलेगा। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आलस के कारण कोई काम अधूरा रह सकता है। नकारात्‍मक विचारों से खुद को दूर रखें।काम की अधिकता के कारण आप थकान महसूस कर सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों के लिए सही समय नहीं है। व्‍यापार में नए अवसर प्राप्‍त होंगें। वैवाहिक जीवन सामान्‍य रहेगा।

Generate Free Kundali

कन्‍या : उसूलो से समझौता ना करें

कन्‍या राशि वाले लोगों के लिए सितंबर का महीना सामान्‍य फल लेकर आएगा। कर्ज से मुक्‍ति मिल सकती है। किसी भी काम को लेकर अपने उसूलो से समझौता ना करें। आपके घरेलू खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी। धन लाभ का समय है। व्‍यापारियों को सहयोग प्राप्‍त होगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी अच्‍छा समय है। जीवनसाथी के साथ कुछ समझौते करने पड़ सकते हैं।

तुला : मुश्किल भरा समय है

तुला राशि के लोगों को शत्रुओं से मानसिक आघात हो सकता है। किसी भी कार्य को देरी से करने की भूल ना करें। उधार लेने से बचें। बाहर के खाने से सेहत को नुकसान हो सकता है। व्‍यापार करने वाले लोगों को नुकसान हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों को बॉस से डांट सुननी पड़ सकती है। वैवाहिक रिश्‍ते में भी मनमुटाव रहेगा।

वृश्चिक : जीवनसाथी की सेहत का रखें ध्‍यान

इस समय आपको जमीन से संबंधित किसी भी तरह की खरीदारी ना करें। बेवजह यात्रा से परेशान रहेंगें। स्त्रियों से दूर रहें। जीवनसाथी की सेहत परेशान कर सकती है। मानसिक तनाव का असर आर्थिक स्थिति पर पड़ सकता है। सेहत खराब रहेगी। व्‍यापार में निवेश ना करें। वैवाहिक संबंधों में तनाव आ सकता है।

Wear Rudraksha according to your Moon Sign

धनु : संतान प्राप्‍ति के योग

धनु राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। गले में परेशानी हो सकती है। व्‍यापार में वृद्धि होगी और नौकरी में पदोन्‍नति के योग हैं। संतान प्राप्‍ति हो सकती है जिस कारण आपके वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएंगीं।

मकर : संघर्ष का समय

मकर राशि के लोगों को लंबे समय से रुका हुआ धन वापिस मिल सकता है। आमदनी में कमी आएगी। सेहत में सुधार की संभावना है। नौकरीपेशा जातकों को संघर्ष करना पड़ सकता है। व्‍यापारियों के लिए मुश्किल समय है। पति-पत्‍नी के बीच कटुता आ सकती है। प्रेम संबंधों में संयम से काम लें।

कुंभ : प्‍यार बढ़ेगा

कुंभ राशि के लोगों का मान-सम्‍मान बढ़ेगा। महिला की सहायता से धन का लाभ होगा। सेहत अच्‍छी रहेगी। व्‍यापारियों के लिए अच्‍छा समय है। नौकरी में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा। प्रेम संबंधों के लिए भी अच्‍छा समय है।

राशि अनुसार जानिए अपना भाग्‍य रत्‍न

मीन : कर्ज से मुक्‍ति मिलेगी

मीन राशि के जातकों की रुचि धार्मिक कार्यों के प्रति ज्‍यादा रहेगी। आर्थिक मुश्किलों से उभरने का समय है। सेहत में सुधार होगा। नौकरी ढूंढ रहे हैं तो इस समय आपको सफलता मिल सकती है। व्‍यापार के लिए भी अच्‍छा समय है। दांपत्‍य जीवन में खुशियां आएंगीं।

इसके अलावा अगर आपके जीवन में पैसों से संबंधित कोई और परेशानी भी चल रही है या आप किसी अन्‍य मुसीबत की वजह से परेशान हैं तो बेझिझक हमसे कहें। AstroVidhi के अनुभवी ज्‍योतिषाचार्य आपकी हर मुश्किल का समाधान बताएंगें।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

जानिए कैसा रहेगा आपका सितंबर का महीना, पढ़े राशिफल
Rate this post