अगर सैलरी आते ही खत्मे हो जाती है तो आपको करना चाहिए ये उपाय

सैलरी की समस्‍या

कई लोगों के साथ ऐसा होता है कि सैलरी आते ही सारी खत्‍म हो जाती है और बचत के लिए कुछ भी नहीं बच पाता है। हज़ार कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं टिकते और फिर महीना खत्‍म होते-होते दूसरों के आगे हाथ फैलाने पड़ते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आपको इस रविवार को ये ज्‍योतिषीय उपाय जरूर करने चाहिए। इन उपायों से अवश्‍य ही आपकी ये समस्‍या हल हो जाएगी।

बुरी नज़र से  रक्षा पाना  चाहते हैं तो करें ये उपाय

सूर्य देव को समर्पित

– सूर्य देव को यश और वैभव का कारक माना जाता है और रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित होता है। अगर इस दिन कोई सूर्य देव की सच्‍चे मन से आराधना करे तो उस व्‍यक्‍ति के घर में सुख और समृद्धि बनी रहती है। ऐसे लोगों को कभी भी धन-धान्‍य की कमी नहीं होती है।

व्‍यापार में वृद्धि चाहते हैं तो करें ये उपाय

उपाय

– अगर सैलरी जल्‍दी खत्‍म होने की वजह से आप हमेशा परेशान रहते हैं तो आपको रविवार की रात को सोते समय एक गिलास दूध भरकर अपने सिरहाने रखें लेकिन गिलास रखते समय इस बात का ध्‍यान रखें कि नींद में भी गिलास आपके हाथ से गिरे नहीं। अगले दिन सुबह जल्‍दी उठकर नहाने के बाद उस दूध को किसी बबूल के पेड की जड़ में चढ़ा दें।

  अभी आर्डर करें लक्ष्मी नारायण अंगूठी 

आर्थिक परेशानियां

– आपको यह उपाय नियमित हर रविवार को करना है। इस उपाय से निश्चित ही आपको फायदा होगा और आपकी आर्थिक परेशानियां भी दूर होंगीं।

सूर्य यंत्र

– सफलता और वैभव प्रदान करने वाले सूर्य देव को प्रसन्‍न करने के लिए आप अपने घर में सूर्य यंत्र की स्‍थापना कर सकते हैं। इस यंत्र के प्रभाव से आपको अपने करियर और काम में सफलता जरूर हासिल होगी।

अभिमंत्रित सूर्य यंत्र प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें