इन उपायों से बच सकता है आपका डूबता हुआ बिजनेस

बिजनेस में नुकसान

 

बिजनेस में लगातार नुकसान हो रहा है तो इसका एक कारण आपके ऑफिस में बसी नकारात्‍मक ऊर्जा भी हो सकती है। कार्यस्‍थल पर नकारात्‍मक ऊर्जा के कारण व्‍यापार में हानि होना सामान्‍य बात है। ये नकारात्‍मक ऊर्जा आपके हर बनते काम को बिगाड़ देती है और आपकी सफलता के सभी रास्‍तों में अवरूद्ध उत्‍पन्‍न करती है। आइए आज हम आपको बताते हैं कि किस प्रकार आप अपने डूबते बिजनेस की नैया को पार लगा सकते हैं -:

Weekly Horoscope

उपाय

 

यदि आप अपने व्‍यवसाय को बढ़ाने के लिए लोन लेने के बारे में सोच रहें हैं तो आप अपने कार्यस्‍थल की उत्‍तर-पश्चिम दिशा में सफेद घोड़ों की तस्‍वीर लगाएं। इस उपाय से आपके धन संबंधी कार्य बिना किसी विघ्‍न के बनते नज़र आएंगें।

व्‍यापार वृद्धि यंत्र की स्‍थापना से बढ़ेगा व्‍यापार

कुबेर महाराज की मूर्ति

 

  • ऑफिस की उत्तर दिशा में कुबेर महाराज की मूर्ति रखने से आपको बिजनेस में तगड़ा फायदा होता है। इससे धन आगमन के रास्‍ते खुलते हैं।

हिंदू Panchang 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

नकारात्‍मक ऊर्जाओं का घेराव

 

  • यदि आप घर से निकलते समय खुद को ऊर्जा से भरपूर महसूस करते हैं और ऑफिस पहुंचते ही आपकी ऊर्जा डाउन हो जाती है और आपका काम में मन नहीं लगता तो इसका मतलब है कि आपके ऑफिस में नकारात्‍मक ऊर्जाओं का घेराव है।

शनि यंत्र ताबीज़ पहनने से शनि देव होंगें प्रसन्‍न

Monthly Horoscope

कार्यस्‍थल की सफाई

 

  • अपने ऑफिस से इस नकारात्‍मक ऊर्जा को खत्‍म करने के लिए अपने कार्यस्‍थल की सफाई नमक मिले पानी से करें। नमक वाले पानी से पोंछा लगवाने से नकारात्मक ऊर्जाएं बाहर निकल जाती हैं।

खुद जानें कब लगेगी आपकी सरकारी नौकरी

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

पूर्व दिशा

 

  • अपने बिजनेस से जुड़ी कोई भी महत्‍वपूर्ण मीटिंग अथवा बिजनेस को आगे बढ़ाने की बात पूर्व दिशा में बैठ कर करेंगें तो अवश्‍य ही लाभ होगा।

भगवान गणेश की कृपा पाने के लिए करें ये उपाय

Monthly Horoscope

वास्‍तु

 

  • बिजनेस में लगातार हो रहे घाटे का एक कारण आपके ऑफिस का गलत वास्‍तु भी हो सकता है। अत: अपने ऑफिस का वास्‍तु ठीक करवाएं जिससे उस स्‍थान की नकारात्‍मक ऊर्जाओं का नाश हो और आपके व्‍यापार में समृद्धि आए।

धन संबंधी समस्‍याओं से छुुटकारा पाने के लिए इनकी करें पूजा 

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

5/5 - (2 votes)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here