निशुल्क है सेहत का ये रामबाण वैदिक उपाय

ग्रहों के बुरे प्रभाव को रोकने के लिए रत्‍न धारण करने की सलाह दी जाती है किंतु रत्‍नों से बनी अंगूठी तो केवल कुछ निर्धारित समय के लिए ही पहनी जा सकती है क्‍योंकि ग्रहों के स्‍थान परिवर्तन करने पर रत्‍नों का शुभ प्रभाव अशुभ भी हो सकता है। इसलिए आज हम आपको एक ऐसी चमत्‍कारिक अंगूठी के बारे में बताएंगें जिसे आप हमेशा धारण कर सकते हैं और ये अंगूठी आपको जीवनभर लाभ ही लाभ देगी।

हम बात कर रहे हैं पंचधातु अंगूठी की। सोना, चांदी, तांबा और जस्‍ता से बनी पंचधातु की अंगूठी मनुष्‍य के जीवन को कई तरह से प्रभावित करती है।

Janam Kundali

पंचधातु अंगूठी को धारण करने से आपके जीवन से नकारात्‍मक ऊर्जा का नाश होता है। इस अंगूठी को धारण करने से आपके विचारों में सकारात्‍मकता आती है।

– इस पंचधातु से बनी अंगूठी को धारण करने के बाद आप अपने विचारों को सही तरीके से व्‍यक्‍त कर पाते हैं। दूसरों से ईर्ष्‍या करने का भाव आपमें से खत्‍म हो जाता है।

पंचधातु अंगूठी पहनने से आत्‍मविश्‍वास में बढ़ोत्तरी होती है। अगर आपको अपना लक्ष्‍य निर्धारित करने में दिक्‍कत आती है तो आपको पंचधातु की अंगूठी अवश्‍य धारण करनी चाहिए।

– इसके अलावा पंचधातु पहनने से आपको धन की देवी मां लक्ष्‍मी की कृपा भी प्राप्‍त होती है। पंचधातु की अंगूठी को पहनने वाले व्‍यक्‍ति को जीवन में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती।

कैसे करें धारण

पंचधातु से बनी इस अंगूठी को आप किसी भी अंगुली में धारण कर सकते हैं किंतु ध्‍यान रहे इसे अनामिका अंगुली में न पहनें।

फ्री है पंचधातु की अंगूठी

Astrovidhi.com के सभी कस्‍टमर्स को ये पंचधातु की अंगूठी फ्री में दी जाएगी। जो भी व्‍यक्‍ति Astrovidhi.com से कोई भी सर्विस या ज्‍योतिषीय उपाय या रत्‍न लेता है उसे ये चमत्‍कारिक पंचधातु की अंगूठी फ्री में दी जाएगी।

निशुल्क है सेहत का ये रामबाण वैदिक उपाय
Rate this post