अपने करियर को रफ्तार देने के लिए करें लाल किताब के ये उपाय

लाल किताब के उपाय

लाल किताब के उपाय अत्‍यंत प्रभावशाली और सरल होते हैं। ये इतने चमत्‍कारिक होते हैं कि इन्‍हें करते ही आपको इनका असर दिखने लग जाता है। लाल किताब में नौकरी मिलने और बिजनेस में तरक्‍की पाने के उपायों का भी उल्‍लेख किया गया है। तो आइए जानते हैं कि नौकरी और बिजनेस में तरक्‍की पाने के लिए लाल किताब के अनुसार क्‍या उपाय करने चाहिए -:

धन पाने के लिए अभी ऑर्डर करें हत्‍था जोड़ी

नौकरी में प्रमोशन

लाल किताब के अनुसार नौकरी में प्रमोशन पाना चाहते हैं तो जल में रोली और लाल फूल मिलाकर 43 दिनों तक उगते हुए सूर्य को अर्घ्‍य दें।

पढ़ें लाल किताब राशिफल हिंदी में 

व्‍यवसाय में तरक्‍की

लाल किताब में उल्लिखित है कि गुरुवार के दिन बेसन के लड्डू, चने की दाल और पीले कपड़ों का दान करने से आपको शीघ्र ही नौकरी और व्‍यवसाय में तरक्‍की मिल सकती है।

भगवान गणेश की कृपा पाने के लिए इसे रखें अपने पास

नौकरी में चल रही परेशानियां

– 43 दिनों तक तीन केले मंदिर में किसी गरीब को खिलाएं। लाल किताब के इस उपाय को करने से आपकी नौकरी में चल रही परेशानियां अवश्‍य ही दूर होंगीं।

तिलक लगाएं

लाल किताब के अनुसार रोज़ हल्‍दी या केसर का तिलक लगाएं। इस उपाय को करने से गुरु ग्रह प्रसन्‍न होंगें और उनकी कृपा से आपको धन, सुख और प्रगति की प्राप्‍ति होती है।

इस यंत्र के आशीर्वाद से आपके व्‍यापार में होगी वृद्धि

नौकरी में पदोन्‍नति

 – जिस माह में आपका जन्‍मदिन है उस महीने में किसी भी गुरुवार के दिन गाय को मीठी रोटी या केला खिलाएं। लाल किताब का ये उपाय करने से आपको नौकरी में पदोन्‍नति मिलेगी।

लाल किताब के उपाय अनुसार रविवार के दिन अपने बॉस को खीर खिलाएं। माणिक्‍य रत्‍न धारण करने से भी आपको लाभ होगा।

आपकी हर समस्‍या का निदान लाल किताब के उपाय