ये चीज़े जेब में रहकर कैसे बढाती हैं आपके धन को

सफलता

अगर आपको बार-बार कोशिश करने के बावजूद भी अपने कार्यों में सफलता नहीं मिल रही है या आप स्‍वयं को नेगेटिव विचारों से घिरा पाते हैं या जीवन से निराश हो चुके हैं तो आपके जीवन को एक नई राह दे सकते हैं ज्‍योतिष के ये आसान उपाय। ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार कुछ चीज़ें ऐसी हैं जिन्‍हें अपनी जेब में रख कर आप अपना बिगड़ा काम बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे चमत्‍कारिक उपायों के बारे में -:

हत्‍था जोड़ी

हत्‍था जोड़ी तांत्रिक उपाय है जो धन लाभ करवाने के साथ-साथ सम्‍मोहन की शक्‍ति भी रखता है। जेब में हत्‍था जोड़ी रख कर किसी काम पर जाएंगें तो निश्चित ही उस काम में आपको मनचाही सफलता हासिल होगी।

मोर पंख

मोर पंख को रेशमी कपड़े में बांधकर जेब में रखें। इस उपाय से लोग आपकी ओर आकर्षित होने लगेंगें।

लक्ष्‍मी गणेश कार्ड

धन पाने की कामना के लिए मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद और मंगलमय के लिए भगवान गणेश की कृपा बेहद जरूरी होती है। लक्ष्‍मी गणेश कार्ड को बड़ी आसानी से आप लक्ष्‍मी-गणेश की कृपा पा सकते हैं। आप लक्ष्‍मी–गणेश कार्ड को अपनी जेब में रख सकते हैं।

लघु नारियल

लघु नारियल पर भी मां लक्ष्‍मी का आशीर्वाद होता है। अगर आप अपनी जेब में लघु नारियल रखेंगें तो आपको अपने व्‍यापार में तो लाभ होगा ही साथ ही धन से संबंधित आपके सारे काम भी बनने लगेंगें। जब भी किसी महत्‍वपूर्ण कार्य के लिए जाएं तो लघु नारियल को अपनी जेब में रखना न भूलें।

अभिमंत्रित लघु नारियल प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें