दोस्ती को प्यार में बदलने के लिए करें ये अचूक उपाय

सच्‍चा प्‍यार मिलना बहुत मुश्किल होता है और फिर आज के ज़माने में तो लोग कपड़ों की तरह प्‍यार बदलते हैं। कई बार घंटों साथ रहने या ज्‍यादा वक्‍त एकसाथ बिताने के बाद कुछ लोग अपने करीबी से दोस्‍त से ही प्‍यार कर बैठते हैं।

ऐसे में बड़ा मुश्किल हो जाता है कि आप अपने दोस्‍त को अपने दिल की बात कैसे बताएं और कैसे जानें कि उसके दिल में भी आपके लिए दोस्‍ती से कुछ ज्‍यादा है।

अगर आप किसी को बहुत समय से चाहते हैं या आपको अपना कोई दोस्‍त बहुत ज्‍यादा पसंद है तो इस बात का इज़हार करने में देर नहीं करनी चाहिए। कई बार हम अपने खास दोस्‍त को अपने मन की बात बताने में हम हिचकिचाहट महसूस करते हैं

Generate Free Janam Kundali

आपकी इस समस्‍या का निदान आज हम आपको बताते हैं। यहां हम आपको ऐसे उपाय-टोटकों के बारे बताएंगें जिनका प्रयोग कर आप अपने दोस्‍ती के रिश्‍ते को आसानी से प्‍यार में बदल सकते हैं।

Online Puja

– शुक्‍ल पक्ष की तिथि में गुरुवार के दिन भगवान विष्‍णु और देवी लक्ष्‍मी के समक्ष स्‍फटिक की माला से ‘ऊं लक्ष्‍मी नारायणाय नम:’ मंत्र का जाप करें। 3 माला का जाप करना चाहिए।

– किसी कृष्‍ण मंदिर में बांसुरी या पान अर्पित करें। ऐसा करने से प्रेम की प्राप्‍ति होती है। भगवान कृष्‍ण की कृपा से आपको अपना प्‍यार जरूर मिलेगा।

– मां दुर्गा की पूजा करें और माता रानी को लाल रंग की ध्‍वजा चढ़ाएं। मां दुर्गा की पूजा करने से आपके प्रेम संबंधों में आ रही सभी तरह की रुकावटें दूर होती हैं आपको अपनी पसंद का साथी मिलता है।

Wear Rudraksha according to your Moon Sign

– मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए भगवान शिव का शहद से रुद्राभिषेक करें। आप चाहें तो अपनी मनोकामना की पूर्ति के लिए मां पार्वती की पूजा भी कर सकते हैं।

Daily Horoscope

– न केवल कन्‍याएं अपितु लड़के भी उत्‍तम जीवनसाथी की प्राप्‍ति हेतु सोलह सोमवार के व्रत रख सकते हैं। अगर आप किसी से बहुत प्रेम करते हैं और उसे अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो आपको वजयंती माला का प्रयोग जरूर करना चाहिए। इस माला को स्‍वयं भगवान कृष्‍ण ने राधाजी के लिए बनाया था इसलिए इस माला के प्रयोग से आपके जीवन में प्रेम ही प्रेम बरसता है। इसे प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

इसके अलावा अगर आपके जीवन में पैसों से संबंधित कोई और परेशानी भी चल रही है या आप किसी अन्‍य मुसीबत की वजह से परेशान हैं तो बेझिझक हमसे कहें। AstroVidhi के अनुभवी ज्‍योतिषाचार्य आपकी हर मुश्किल का समाधान बताएंगें।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें : 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook Page

5/5 - (1 vote)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here