धन प्राप्ति की चाहत है तो करें इन वस्तुओं की पूजा

धन प्राप्‍ति के उपाय

अपार धन की प्राप्ति हर मनुष्य की चाहत होती है। दरिद्रता, गरीबी या कर्ज से छुटकारा पाकर धनवान बनने के लिए यहां प्रस्तुत हैं अचूक उपाय जिन्हें आजमाकर आप भी धनवान बन सकते हैं।

धन प्राप्ति के लिए करें महालक्ष्मी की पूजा 

देवी महालक्षमी के आगे घी का दीपक जलाकर श्रीसूक्त का पाठ करें एवं कनेर के फूल देवी को अर्पण करें। श्रीसूक्त के नियमित पाठ से आपको शीघ्र ही लाभ मिलेगा एवं यह शुभ फलदायी मंत्र है।

Janm Kundali

विष्णु मंदिर

धन लाभ हेतु किसी विष्णु मंदिर में त्रिकोण आकार का पीला वस्त्र चढ़ाएं एवं उसे लहराते हुए लगवाएं। इस उपाय को करने से आर्थिक स्थिति में निश्चित ही लाभ होगा।

धन प्राप्ति के लिए अभिमंत्रित एक मुखी रुद्राक्ष धारण करें 

मदार की जड़

– जहां आप अपना धन रखते हैं उस स्थान पर मदार की जड़ को रखें, ऐसा करने से धन से जुड़ी सारी समस्यापएं दूर हो जाएंगीं। रवि पुष्य, गुरु पुष्य या दीपावली को मदार की जड़ से पूजा करें, अवश्य धन लाभ होगा।

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

Weekly Horoscope

शिव मंदिर

– पैसों से जुड़ी समस्याओं से परेशान हैं तो शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग की शहद और बिल्व पत्रों से पूजा करें। भगवान शिव आपकी धन संबंधी समस्याओं का हल अवश्य करेंगें।

बृहस्पतिवार के दिन

– बृहस्पतिवार के दिन आटे की छोटी-छोटी गोलियां बनाकर मछलियों को खिलाएं। पीपल के पत्तों पर राम लिखकर जल में प्रवाहित करें।

हिंदू Panchang 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

इस सामान को घर में न रखें

– रूकी हुई घड़ी, टूटा शीशा और फर्नीचर, बेकार जूते-चप्पल, खराब इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, बेकार पड़ी तस्वीरें एवं हिंसक पशुओं की तस्वीरें आदि सामान को घर में न रखें।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : Astrologer on Facebook

4.7/5 - (3 votes)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here