यह चक्र है बहुत चमत्कारी, करेगा आपके जीवन की हर दुःख को दूर, ऐसे करें प्रयोग

गोमती चक्र

गोमती चक्र, मां लक्ष्‍मी का ही स्‍वरूप है। साधारण-सा दिखने वाले इस पत्‍थर की उत्‍पत्ति भगवान विष्‍णु के चक्र से हुई है। मां लक्ष्‍मी का प्रिय होने के कारण गोमती चक्र को अपने पास रखने से धन लाभ होता है। यह चक्र गोमती नगर में पाया जाता है और इसी वजह से इसका नाम गोमती चक्र पड़ा है। जानिए गोमती चक्र के उपाय जो आपकी खाली झोली को पैसों से भर सकते हैं।

बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए

– अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए दो गोमती चक्र बांधकर अपने ऑफिस की चौखट पर लटका दें। इस तरह से गोमती चक्र लटकाएं कि ग्राहक उसके नीचे ये होकर गुज़रें।

गर्भ बार-बार गिर रहा है

– अगर किसी स्‍त्री का गर्भ बार-बार गिर रहा है तो वह दो गोमती चक्र लाल कपड़े में बांधकर कमर पर बांध ले। इस उपाय को करने के बाद स्‍त्री का गर्भ गिरना बंद हो जाएगा।

कोर्ट केस

– कोर्ट केस चल रहा है तो कचहरी जाते समय घर के बाहर गोमती चक्र रखकर उस पर दाहिना पांव रखकर जाएं। इससे आपको कोर्ट केस में अवश्‍य ही सफलता मिलेगी।

पति-पत्‍नी के बीच मनमुटाव

– वैवाहिक जीवन में पति-पत्‍नी के बीच मनमुटाव चल रहा है तो तीन गोमती चक्र लेकर घर के दक्षिण में हलूं बलजाद कहकर फेंक दें, आप दोनों के बीच के मतभेद समाप्त हो जाएंगें।

तांत्रिक रक्षा कवच

– अगर कोई व्यक्ति होली के दिन 7 गोमती चक्र को सवा मीटर कपड़े में बांधकर अपने पूरे परिवार के ऊपर से ऊतारकर किसी बहते जल में फेंक दें तो यह एक तरह से आपके परिवार की तांत्रिक रक्षा कवच का कार्य करेगा।

धन लाभ 

– 11 गोमती चक्र को पीले रंग के कपड़े में लपेटकर तिजोरी में रख दें। इस उपाय के बाद से पूरे साल आपकी तिजोरी में पैसे की कमी नहीं होगी।

अभिमंत्रित गोमती चक्र प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें 

यह चक्र है बहुत चमत्कारी, करेगा आपके जीवन की हर दुःख को दूर, ऐसे करें प्रयोग
Rate this post