भेंट करें दो मुखी रुद्राक्ष, प्रेम और सम्‍मान में होगी वृद्धि

दो मुखी रुद्राक्ष भगवान शिव और माता पार्वती का स्‍वरूप है। इस रुद्राक्ष में शिव और पार्वती एकसाथ वास करते हैं और इसी वजह से ये रुद्राक्ष काफी खास और महत्‍वूपर्ण है। वैसे तो रुद्राक्ष को शिव के अश्रु कहा गया है लेकिन इसके हर प्रकार में किसी न किसी देवता का वास होता है और इस रुद्राक्ष में स्‍वयं शिव और शक्‍ति की कृपा बरसती है।

प्रेम संबंधों और वैवाहिक जीवन के लिए रुद्राक्ष का यह स्‍वरूप अत्‍यंत लाभकारी होता है। भगवान शिव और माता पार्वती संसार में सुखी दांपत्‍य जीवन के सबसे बड़े प्रतीक हैं और जिस रुद्राक्ष पर इन दोनों की कृपा हो उसे धारण करने वाले व्‍यक्‍ति का दांपत्य भी सुखी बन जाता है।

शिव-पार्वती में श्रद्धा रखने वाले लोगों और इनके भक्‍तों को भी दो मुखी रुद्राक्ष धारण करना चाहिए। इसे अर्धनारीश्‍वर का स्‍वरूप भी कहा गया है। इस रुद्राक्ष को धारण करने से अनके लाभ मिलते हैं।

दो मुखी रुद्राक्ष के लाभ

इस रुद्राक्ष को धारण करने वाले व्‍यक्‍ति को समाज में मान-सम्‍मान मिलता है। उसके सौंदर्य में वृद्धि होती है और उसकी वाक्शक्‍ति भी बढ़ती है। अगर किसी की वाणी में बहुत कटुता है और इस कारण उनका कोई काम नहीं बन पाता है तो उस व्‍यक्‍ति को ये रुद्राक्ष अवश्‍य धारण करना चाहिए।

शिव-शक्‍ति के आशीर्वाद से परिपूर्ण ये रुद्राक्ष दांपत्‍य जीवन को सुखी बनाता है। पति-पत्‍नी के बीच आपसी प्रेम बढ़ता है।

शास्‍त्रों के अनुसार दो मुखी रुद्राक्ष धारण करने से ब्रह्म हत्‍या और गऊ हत्‍या के पाप से मुक्‍ति मिलती है। इसके प्रभाव से मन को चंद्रमा की चांदनी जैसी ठंडक महसूस होती है।

दो मुखी रुद्राक्ष का ऐसे करें प्रयोग

ये रुद्राक्ष मान-सम्‍मान में वृद्धि करता है इसलिए आप इसे अपने से किसी बड़े व्‍यक्‍ति या अपने बॉस को गिफ्ट कर सकते हैं। इस रुद्राक्ष के प्रभाव से समाज में उनकी प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी और इसका श्रेय कहीं न कहीं आपको ही जाएगा।

ये रुद्राक्ष सुखी वैवाहिक जीवन का प्रतीक है इ‍सलिए आप इसे अपने किसी करीबी की शादी की सालगिरह पर उपहार स्‍वरूप में भी दे सकते हैं। ये रुद्राक्ष उपहार स्‍वरूप में देने से उनके दांपत्‍य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। यहां तक कि अगर आपके जीवनसाथी से आपकी अनबन रहती है तो आप उन्‍हें दो मुखी रुद्राक्ष उपहार में दें। जब वे इस रुद्राक्ष को धारण करना शुरु करेंगें तब शिव और माता पार्वती की कृपा से आप दोनों के बीच आपसी प्रेम और समझ बढ़ेगी।

प्रेमी को करें दो मुखी रुद्राक्ष गिफ्ट

प्रेम संबंध में हैं तो भी आपको ये रुद्राक्ष धारण करने से लाभ होता है। अगर आप किसी से बहुत प्रेम करते हैं और उसे हमेशा के लिए पाना चाहते हैं तो उसे दो मुखी रुद्राक्ष गिफ्ट में दें। कोई अन्‍य उपहार देने से बेहतर है कि आप उन्‍हें भगवान शिव का रूप रुद्राक्ष भेंट करें जिससे उन पर सदैव शिव-शक्‍ति की कृपा बनी रहे और आप दोनों के संबंध में भी प्रेम की बहार आए।

अगर आपके घर-परिवार में कोई व्‍यक्‍ति आर्थिक तंगी या कर्ज से परेशान है तो उसे आप दो मुखी रुद्राक्ष भेंट कर सकते हैं। इस रुद्राक्ष से धन संबंधित सभी परेशानियां दूर होती हैं।

अभिमंत्रित और प्राकतिक रुद्राक्ष अभी प्राप्त करें 

पारिवारिक कलह से बचने के लिए दें उपहार

जिनके घर में हमेशा पारिवारिक कलह और क्‍लेश रहता है, उस घर का कोई भी एक सदस्‍य ये रुद्राक्ष अपने घर के मुखिया को भेंट कर सकता है। इससे परिवार में सुख-शांति बढ़ती है।

अभिमंत्रित करना है बहुत जरूरी

कोई भी ज्‍योतिषीय उपाय तब तक कारगर नहीं माना जाता है जब तक उसे उससे संबंधित देवी-देवता के मंत्रों से अभिमंत्रित कर प्रयोग में ना लाया जाए। इ‍सलिए इस रुद्राक्ष को भी धारण करने से पूर्व इसे अभिमंत्रित करना बहुत जरूरी है।

आप अभिमंत्रित दो मुखी रुद्राक्ष AstroVidhi से भी प्राप्‍त कर सकते हैं। यहां से आपको दो मुखी रुद्राक्ष भगवान शिव और माता पार्वती के अमोघ मंत्रों से अभिमंत्रित कर भेजा जाएगा ताकि आपको इसका पूर्ण फल मिल सके।

रुद्राक्षों के बारे में अधिक जानकारी के लिए Call करें :   8285282851

अभिमंत्रित 2 मुखी रुद्राक्ष आर्डर करें 

भेंट करें दो मुखी रुद्राक्ष, प्रेम और सम्‍मान में होगी वृद्धि
Rate this post